scriptफतहनगर में ऑक्सीजन प्लांट व रोगी वाहन के लिए 75 लाख की मंजूरी | fatehnagar sanwar nagar palika oxygen plant in mla dharam naryan joshi | Patrika News

फतहनगर में ऑक्सीजन प्लांट व रोगी वाहन के लिए 75 लाख की मंजूरी

locationउदयपुरPublished: May 12, 2021 10:16:02 am

Submitted by:

Mukesh Hingar

पालिका के पार्षद पहुंचे विधायक जोशी के पास, हाथों हाथ दी स्वीकृति

फतहनगर में ऑक्सीजन प्लांट व रोगी वाहन के लिए 75 लाख की मंजूरी

फतहनगर में ऑक्सीजन प्लांट व रोगी वाहन के लिए 75 लाख की मंजूरी

उदयपुर. जिले की फतहनगर- सनवाड़ नगरपालिका क्षेत्र में ऑक्सीजन प्लांट व रोगी वाहन (एंबुलेंस) के लिये विधायक क्षेत्रीय विकास निधि से विधायक विधायक धर्मनारायण जोशी ने 75 लाख रुपये की स्वीकृति दी।

नगरपालिका फतहनगर के उपाध्यक्ष नितिन सेठिया, पूर्व पालिकाध्यक्ष सुनील डांगी, पार्षद गजेन्द्रसिंह रावल व विनोद धर्मावत की मांग पर जोशी ने तत्काल ही स्वीकृति देते हुए उनको सौंप दी। विधायक ने 60 लाख रुपये ऑक्सीजन प्लांट व 15 लाख रुपये रोगी वाहन के लिये स्वीकृति दी। विधायक ने कहा कि कोविड़-19 के संक्रमण से नागरिकों की चिकित्सा व जीवन रक्षा के लिये हरसंभव प्रयास किया जाएगा।
शादियों में नियम तोड़े तो जुर्माना एक लाख रुपए
राजस्थान महामारी अधिनियम के तहत अब 31 मई तक शादियों को लेकर बनाए गए नियमों का उल्लघंन करने वालों पर एक लाख रुपए का जुर्माना वसूला जाएगा। इसके तहत विवाह संबंधी समारोह जो 10 से 31 मई के बीच होते है और राज्य सरकार की गाइड लाइन के विपरीत होते है तो एक लाख रुपए का जुर्माना वसूला जाएगा। इसी प्रकार विवाह स्थल मैरिज गार्डन, होटल, सामुदायिक भवन आदि पर नियमों का उल्लघंन करने तथा विवाह समारोह जिसमें 11 से अधिक व्यक्ति होने पर भी 1 लाख रुपए का जुर्माना वसूला जाएगा। वैसे इसके तहत कुछ तहसीलदारों ने कार्रवाई भी की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो