scriptसवारियों से भरी मिनी बस हाइवे पर खड़े ट्रेलर में घुसी, पिता-पुत्री की मौत, 15 घायल | father and daughter death in mini bus accident in udaipur | Patrika News

सवारियों से भरी मिनी बस हाइवे पर खड़े ट्रेलर में घुसी, पिता-पुत्री की मौत, 15 घायल

locationउदयपुरPublished: May 28, 2022 08:15:34 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

गोगुन्दा- पिंडवाड़ा हाइवे पर सड़क हादसे में पिता- पुत्री की मौत हो गई। वहीं बस में बैठे अन्य 15 लोगों में से 7 सामान्य रूप से घायल हो गए। 8 लोगों की नाजूक हालत को देखते हुए पुलिस ने उपचार के लिए उदयपुर अस्पताल रेफर किया।

father and daughter death in mini bus accident in udaipur

गोगुन्दा- पिंडवाड़ा हाइवे पर सड़क हादसे में पिता- पुत्री की मौत हो गई। वहीं बस में बैठे अन्य 15 लोगों में से 7 सामान्य रूप से घायल हो गए। 8 लोगों की नाजूक हालत को देखते हुए पुलिस ने उपचार के लिए उदयपुर अस्पताल रेफर किया।

कोटड़ा/उदयपुर। बेकरिया थाना क्षेत्र के गोगुन्दा- पिंडवाड़ा हाइवे पर सड़क हादसे में पिता- पुत्री की मौत हो गई। वहीं बस में बैठे अन्य 15 लोगों में से 7 सामान्य रूप से घायल हो गए। 8 लोगों की नाजूक हालत को देखते हुए पुलिस ने उपचार के लिए उदयपुर अस्पताल रेफर किया। मृतक एवं घायल आंध्रप्रदेश के रहने वाले हैं और एक ही परिवार से बताए जा रहे हैं।

बेकरिया थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि गोगुन्दा- पिंडवाड़ा हाइवे पर शुक्रवार देर रात सवारियों से भरी एक मिनी बस आक्यावड़ सुरंग के पास अनियंत्रित होकर साइड में खड़े ट्रेलर के पीछे से टकरा गई। हादसे के बाद मिनी बस आगे से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में आंध्रप्रदेश निवासी भरत (45) पुत्र देवीचंद और उसकी पुत्री अंकिता (26) की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश के कन्नोल के आलमारी से पूरा परिवार माउंट आबू घूमने आया हुआ था। माउंट आबू घूमने के बाद उदयपुर आते वक्त हाइवे पर आकियावड़ सुरंग के समीप ओवरटेक के दौरान यह हादसा हुआ। ओवरटेक कर रही मिनी बस की गति तेज होने से हाइवे पर खराब पड़े ट्रेलर के पीछे घुस गई। बताया गया कि पूरा परिवार मूल रूप से सिरोही का रहने वाला है। और कई वर्षों से आंध्रप्रदेश में ही रह रहा था। गर्मी की छुट्टियों के चलते पूरा परिवार गृह जिले सिरोही में आया था और वहां से पूरा परिवार मांउट आबू गया था। लौटने के दौरान यह हादसा हो गया।

सूचना पर बेकरिया थानाधिकारी मुकेश कुमार जाट मय जाप्ता, 108 एंबुलेंस भंवरसिंह झाला व हाइवे टीम के भगवतसिंह झाला मौके पर पहुंचे और पिता- पुत्री के शवों को बस से निकाल बेकरिया हॉस्पिटल में मोर्चरी में रखव कर सभी घायलों को उदयपुर अस्पताल रेफर किया। जहां 7 से 8 लोगों की हालत को नाजूक बताई जा रही है। वहीं हाइवे टीम ने करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों वाहनों को बीच रास्ते से हटवा कर मार्ग को सुचारु रूप से चालू करवाया। हादसा इतना भीषण था कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो