script…..और एक दिन पिता और पुत्री ने तनाव में आकर आत्महत्या कर ली ! जानें पूरी कहानी | Father and his daughter came under stress and committed suicide. | Patrika News

…..और एक दिन पिता और पुत्री ने तनाव में आकर आत्महत्या कर ली ! जानें पूरी कहानी

locationउदयपुरPublished: Mar 25, 2019 02:59:05 pm

https://www.patrika.com/udaipur-news/

suicide

…..और एक दिन पिता और पुत्री ने तनाव में आकर आत्महत्या कर ली ! जानें पूरी कहानी

मोहम्मद इलियास/उदयपुर . सूदखोरों से परेशान होकर पिता-पुत्री के आत्महत्या करने के मामले में अम्बामाता थाना पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार किया। प्रशिक्षु आईपीएस शैलेन्द्रसिंह ने बताया कि प्रथमदृष्टया हरिदासजी मगरी निवासी तेजपाल पुत्र खीचूराम यादव द्वारा मृतक ललित प्रकाश को परेशान करना सामने आया है। बताया गया कि मृतक के पास पूर्व में रामपुरा में एक भूखंड था। उसने निर्माण कार्य के लिए किसी प्रशांत से 15 लाख रुपए उधार लिए लेकिन उसने दो माह के बाद ही पैसों की मांग कर ली। इस उधारी को चुकाने के लिए ललित प्रकाश ने चार से पांच अन्य सूदखोरों से पैसा लेते हुए भूखंड की विक्रय पत्र उनके नाम कर लिया। ललित प्रकाश के पैसा देने के बावजूद आरोपियों ने भूखंड नहीं देकर उसकी रजिस्ट्री अपने नाम करवा दी।
READ MORE : राजस्थान के इस शहर में हो रहे लाइव मर्डर, इंसानियत हो रही शर्मसार

इस उधारी को चुकाने के लिए तेजपाल यादव ने उसे अन्य भूखंड दिलाकर उसे और बुरी तरह से फंसाते हुए पैसे हड़प लिए। उसके बाद सूदखोर वसूली के लिए ललित प्रकाश व उसके परिजनों को परेशान करना शुरू कर दिया। इससे तनाव में आकर ललित प्रकाश व उसकी बेटी कृतिका ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने जांच के बाद तेजपाल को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो