scriptबेखौफ चोर: एक रात में आठ मकानों के टूटे ताले, जेवर सहित नकदी पार | Patrika News
उदयपुर

बेखौफ चोर: एक रात में आठ मकानों के टूटे ताले, जेवर सहित नकदी पार

गींगला थाना के करावली गांव की घटना, तीन जगह लाखों की चोरी तो दो जगह तीन माह में दूसरी बार वारदात

उदयपुरJul 11, 2024 / 12:51 am

Shubham Kadelkar

चोरी की वारदात के बाद मौका मुआयना करती पुलिस

गींगला. थाना क्षेत्र के करावली गांव में मंगलवार रात्रि को अज्ञात चोरों ने आठ मकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। एक ही रात में इतनी जगह वारदात से ग्रामीणों में आक्रोश है। जिसमें तीन जगह चोरों ने सेंध लगाते हुए लाखों की चोरी की, तो पांच जगह उन्हें कुछ हाथ नहीं लगा। इनमें से दो जगहों पर तो तीन माह में दूसरी बार चोरी की वारदात हुई। वारदात के बाद मौके पर थाना पुलिस मय जाप्ता, सलूम्बर डिप्टी हितेश मेहता आदि पहुंचे और मौका मुआयना किया। जहां ग्रामीणों ने आए दिन हो रही चोरी की वारदातों पर रोष जताया। जानकारी के अनुसार करावली गांव में गोवना मेरावत पटेल के घर का ताला तोड अंदर घुसे और ८५ हजार नकद सहित चांदी के पायजेब, आधा तोला सोने की चेन चुरा ले गए और। मकान का सारा सामान बिखेर दिया। इसके अलावा भेरूलाल कलाल के मकान का ताला तोड कर सामान बिखेरते हुए ३५ हजार नकद सहित सोने-चांदी के आभूषण ले भागे।

इनके यहां भी टूट ताले

करावली गांव में ही देवीलाल चौधरी के मकान का ताला तोड कर अंदर सारा सामान बिखेर दिया। यहां तीन माह पूर्व भी चोरी की वारदात हुई थी। ये दो दिन पूर्व ही बाहर गए थे और पीछे से वारदात हो गई। इसके अलावा भगवती लाल सेवक, मावाराम सालवी, रूपलाल सालवी के मकान के ताले तोडकर सामान बिखेरा और कुछ संदूक बाहर लेकर गए और बिखेरते हुए छोड़ भागे। पूंजालाल मीणा की माकड़ सीमा मार्ग पर किराना की दुकान का ताला तोड़कर अंदर का सामान बिखेरा और कुछ सामान चुरा लिया। कस्तुरचंद जैन के दुकान का भी ताला तोडा और सामान ले गए, लेकिन अंदर इंटर लॉक होने से बड़ी वारदात होने से बच गई।

५०० मीटर दूर छोड भागे बाइक

चोर भेरूलाल कलाल के मकान में रह रहे किराएदार की बाहर खडी बाइक को चुरा ले गए। जिसे घर से ५०० मीटर दूर छोड भागे। सुबह सुनसान जगह पर बाइक मिली और उसे बरामद की गई। इधर, एक साथ गांव में इतनी जगहों पर वारदात होने से दिनभर चर्चा का विषय बना रहा। मौके पर सरपंच प्रतिनिधि हरिश मीणा, केवाराम पटेल, नथमल जैन, शंकर मेरावत, शंकर कुम्हार सहित कई ग्रामीण जमा हो गए और पुलिस को हालात की जानकारी बताते हुए चोरियों पर अंकुश लगाते हुए चोरों को पकडने की मांग की।

Hindi News/ Udaipur / बेखौफ चोर: एक रात में आठ मकानों के टूटे ताले, जेवर सहित नकदी पार

ट्रेंडिंग वीडियो