scriptदो पक्ष आमने-सामने.. गेंद लगने पर हुआ बवाल, जमकर हुआ पथराव | Fight between two sides in udaipur | Patrika News

दो पक्ष आमने-सामने.. गेंद लगने पर हुआ बवाल, जमकर हुआ पथराव

locationउदयपुरPublished: Jan 15, 2019 01:53:49 am

Submitted by:

abdul bari

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जमकर हुआ पथराव

दो पक्ष आमने-सामने.. गेंद लगने पर हुआ बवाल, जमकर हुआ पथराव

उदयपुर.
हिरणमगरी-गीतांजलि मार्ग पर बंजारा बस्ती में सोमवार दोपहर को गेंद लगने पर बच्चों में मामूली झगड़े के बाद दो पक्षों की महिलाएं व बच्चे आमने-सामने हो गए। बाद में हाथापाई व मारपीट को लेकर हिरणमगरी थाने में परस्पर रिपोर्ट दर्ज हुई। शाम होते-होते दोनों पक्ष फिर उलझ पड़े और पथराव हुआ जिससे एक बारगी अफरा-तफरी का माहौल हो गया। एक युवक के सिर पर पत्थर से चोट आई। मामले में फायरिंग की बात भी सामने आई जिससे पुलिस ने इससे इनकार किया है।
इधर, घटना के दौरान पुलिस की जीप के पास बंदूक लेकर घूम रहे युवक का वीडियो देर रात वायरल हो गया। सूचना पर पहुंची हिरणमगरी थाना पुलिस ने लठ फटकार हालात को काबू में किया। फिलहाल माहौल शांतपूर्ण है फिर भी पुलिस ने एहतियात के तौर पर मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया है।
पुलिस ने बताया कि मकर संक्रांति पर्व पर दोपहर में सेक्टर-6 स्थित बंजारा बस्ती के सामने खुले पड़े मैदान में एक ही समुदाय के दो पक्षों के बच्चे क्रिकेट व मारदड़ी खेल रहे थे। इस दौरान एक बच्चे को गेंद लग गई। इस बात पर बच्चों के उलझते ही दोनों पक्षों की महिलाएं भी मौके पर पहुंच गईं। वे गुत्थम-गुत्था होकर उलझ पड़े और उनके बीच मारपीट हो गई। दोनों पक्षों के लोगों ने मौके पर पहुंचकर उन्हें शांत करने का प्रयास किया। मामला बढऩे पर जीतेन्द्र बंजारा व भीमा डांगी थाने में एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करवाई।
शाम को फिर झगड़े, हुआ पथराव
शाम को दोनों पक्ष फिर झगड़ पड़े। बात बढऩे पर दोनों ने एक-दूसरे पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। मार्ग से गुजर रहे कई लोगों ने किसी तरह खुद को बचाया। मुकेश बंजारा के सिर में चोट आई। सूचना पर हिरणमगरी थानाधिकारी राजेश यादव मय जाप्ते मौके पर पहुंचे। दोनों पक्षों को समझाइश कर शांत किया। पुलिस ने घायल मुकेश की रिपोर्ट पर एक और मामला दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो