Video : हाइवे पर चलती ट्रक में लगी आग से मची अफरा तफरी, लाखों का सामान जलकर राख

Sikander Pareek

Publish: Mar, 17 2019 05:40:28 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 05:40:29 PM (IST)

Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

हेमन्त गगन आमेटा/भटेवर. भटेवर से उदयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिंघानिया कॉलेज के सामने एक चलती ट्रक में अचानक आग लग गई। जिसके कारण लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। जानकारी के अनुसार ट्रक चालक मनजीत कुमार एवं ट्रक मालिक अनिल कुमार अपनी ट्रक में अहमदाबाद से ब्रांडेड कपड़ों की गांठे, आरओ फिल्टर प्लांट सिस्टम की मशीनें एवं फ्रिज को लेकर शामली जा रहे थे। इसी बीच भटेवर कस्बे के नजदीक राष्ट्रीय राजमार्ग पर गाड़ी में धुआं उठने लग गया कुछ देर बाद गाड़ी में आग की लपटें निकलने लग गई। इसको देख कर चालक घबरा गया और गाड़ी को बीच सड़क पर रोक दिया। इस हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान ग्रामीणों ने अपने स्तर पर आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इसकी सूचना मिलते ही भटेवर चौकी से कॉस्टेबल राम सिंह, सुरेश जाट मौके पर पहुंचे और पानी के टैंकर का छिड़काव करवाया। इसके कुछ देर बाद उदयपुर से फायर ब्रिगेड की दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इस आग से गाड़ी में भरे फिल्टर प्लांट की कीमती मशीने, फ्रिज एवं कपड़ो की गांठे जल गई।

 

READ MORE : Video : राजस्थान के इस गांव में अनोखे तरीके से मनाई जाती है होली, धुलंडी पर होती है फायरिंग

 

जिससे लाखो रूपये का नुकसान हो गया। यह हादसा डबोक थाना क्षेत्र में होने से डबोक पुलिस से हेड कांस्टेबल नारायण सिंह भी मौके पर पहुंचे और मौका पर्चा बनाते हुए आवश्यक कार्यवाही की। पुलिस के अनुसार गाड़ी में फ़िल्टर प्लांट सिस्टम और फ्रिज रखे होने से संभवतया गैस व केमिकल का रिसाव होने और गर्मी के कारण कपड़ो में आग लगना बताया गया।

(In Photo - Demo Pic)

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned