सरपंच के पिता की कार व स्कूटी में लगाई आग

घास के कुनबे में आग, मकान भी जला

गोगुंदा . थाना क्षेत्र के ईसवाल की नवनिर्वाचित सरपंच के पिता के मकान में रखी कार व स्कूटी मे अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। कार व स्कूटी जलने के साथ ही आग से मकान को भी नुकसान पहुंचा।
थानाधिकारी मदनसिंह चौहान ने बताया कि ईसवाल ग्राम पंचायत की नवनिवार्चित सरपंच मंजुदेवी डांगी के पिता सेलु गांव निवासी भंवरलाल पुत्र लाला डांगी शनिवार रात चुनाव के नतीजे आने के बाद अपने घर में कार खड़ी कर सो गए। अचानक तड़के आग लगने की जानकारी मिली, देखा तो उनके परिसर में कार जल रही थी। कार के पास खड़ी स्कूटी भी जल गई। आवाज लगाने पर आस-पास के ग्रामीणों ने पानी डाल आग बुझाई। आग से मकान को भी नुकसान पहुंचा। भंवरलाल डांगी ने गांव के ही नामजद व्यक्तियों के खिलाफ चुनावी द्वेषता व रंजिश के चलते आग लगाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। ईसवाल में शनिवार को सरपंच पद पर निवार्चित झालों का गुढ़ा निवासी मंजु डांगी का पीहर सेलु गांव में है।

गोगुंदा क्षेत्र के मदारड़ा गांव में बाड़े में रखी घास में लगी आग की लपटों ने मकान को भी चपेट में ले लिया। मकान मे भी आग लगते देख आस पास के ग्रामीण आग बुझाने दौड़ पड़े। सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया गया। जानकारी के अनुसार गांव के उदयसिंह, कालुसिंह, भंवरसिंह के बीड़े मे रखी घास के 12 कुनबों में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग पास स्थित किशनसिंह के मकान में भी पहुंच गई। ग्रामीणों ने पानी डाल पर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग बढ़ती गई। सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक लाखों रुपए का नुकसान हो चुका था। सूचना पर तहसीलदार विमलेन्द्रसिंह राणावत व पुलिस भी मौके पर पहुंची।

Pankaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned