अहमदाबाद हाईवे पर चलती ट्रक में लगी ऐसी भयानक आग कि पूरा ट्रक जलकर हुआ खाक

पुलिस के अनुसार ट्रक अहमदाबाद से कोटा जा रहा था।

By: madhulika singh

Published: 16 May 2018, 07:29 PM IST

उदयपुर . अहमदाबाद हाईवे पर देर रात खेरवाड़ा के पास चलती ट्रक में आग लग गई। आग से ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। ट्रक में प्लास्टिक के पाइप भरे हुए थे। आग की वजह शाॅर्ट सर्किट बताई गई। पुलिस के अनुसार ट्रक अहमदाबाद से कोटा जा रहा था। ट्रक में प्लास्टिक के पाइप और दवाई भरी हुई थी। रात को बंजारिया गांव के पास ट्रक के केबिन में आग लग गई और इसके बाद पूरा ट्रक जल गया। सूचना पर डूंगरपुर और उदयपुर से दो से तीन दमकल मौके पर पहुंची और आग बुझाई। आग की वजह से हाईवे पर करीब दो घंटे तक जाम के हालात बने रहे।

बिजली का तार टूटने से घर में लगी आग

उदयपुर के झल्लारा थाना क्षेत्र में अमलोदा गांव में 11केवी लाइन का तार टूटकर गिरने से एक मकान में आग लग गई। करंट की चपेट में आने से एक भैंस जिंदा जल गई। पुलिस के अनुसार, देर रात को 11केवी लाइन का तार टूटकर मकान पर आ गिरा था। इससे मकान में आग लग गई और पास ही पड़ा चारा और लकड़ियां जलने लग गई। आग के कारण बार्ड में बंधी भैंस जलकर मर गई जबकि कुछ भैंसों को आग लगती देख लोगों ने बाड़े से बाहर निकाल लिया। सूचना पर पटवारी सचिव सरपंच मौके पर पहुंचे और बिजली विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाया। ग्रामीणों ने पीडित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे हैं।

 

READ MORE : मोहनलाल सुखाडिय़ा विश्वविद्यालय: सुविवि ने प्रोफेशनल कोर्स में रिवेल की फीस में की कटौती,अब लगेंगे इतने रुपए

 

दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज
घासा. थाना क्षेत्र के पलानाकलां निवासी एक महिला ने ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज की मांगकर प्रताड़ित करने का प्रकरण दर्ज करवाया है। थानाधिकारी इदुंबाला शर्मा ने बताया कि पलानाकलां निवासी अनिता पुत्री रमेश आचार्य ने रिपोर्ट दी कि ससुराल पक्ष के लोगों की ओर से उसे दहेज के नाम पर प्रताडि़त किया गया। मारपीट करने के साथ ही गलत दवाएं देकर गर्भ गिरा दिया। अनिता का विवाह 2013 में कोठारिया निवासी संजय पुत्र किशन लाल आचार्य से हुआ था। पति संजय, सास लीला, श्वसुर किशनलाल, ननद प्रियंका आए दिन मारपीट करते थे। दहेज की मांग पर प्रताडि़त करते थे।

madhulika singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned