scriptउदयपुर के फतहनगर में हुई फायरिंग, नकाबपोश बदमाशों ने किए फायर, दो घायल | Firing In Fatehnagar 2 Injured Udaipur | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर के फतहनगर में हुई फायरिंग, नकाबपोश बदमाशों ने किए फायर, दो घायल

फतहनगर में शुक्रवार की शाम हाइवे पर फायरिंग के बाद नगर में घटना को लेकर दहशत

उदयपुरJan 26, 2018 / 09:06 pm

Mukesh Hingar

firing
उदयपुर . जिले के फतहनगर में शुक्रवार की शाम हाइवे पर फायरिंग के बाद नगर में घटना को लेकर दहशत पैदा हो गयी है। घटना हाइवे चौकड़ी से हीरावास के बीच स्थित एक होटल पर घटी जहां नकाबपोश बाइक सवारों ने 4-5 फायर किए जिसमें होटल मालिक नितिन जैन एवं होटल पर काम करने वाला महेन्द्र गमेती घायल हो गए। घायलों को सनवाड़ अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को उदयपुर रेफर किया गया जिन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद पुलिस सरगर्मी से संदिग्धों की तलाश में जुट गयी है। अस्पताल में चिकित्सकों ने नितिन के शरीर से दो गोलियों को निकाला है। एक गोली बालक महेंद्र के शरीर से निकाली है। दोनों की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस घटना के बाद परिजन व पूरे कस्बेवासी सहम गए हैं। वहीं पुलिस से जल्द से जल्द आरोपितों को पकडऩे की मांग कर रही है।
READ MORE : REPUBLIC DAY SPECIAL: राणा की माटी ने वक्त पर देश को कुर्बान किए अपने जिगर के टुकड़े

उदयपुर पुलिस को मिली कामयाबी, चार चोर पकडे

उदयपुर के हिरनमगरी पुलिस को आज बड़ी कामयाबी मिली है। थाना इलाके में लगातार हो रही चोरियों के आरोप में चार चोर हाथ लगे।एस पी के निर्देश पर पुलिस एक टीम बनाई जो की लगातार क्षेत्र में निगरानी बना रखी थी और ये शातिर बदमाश हत्थे चढ़ गए।पुलिस ने बताया कि ये गैंग रात्रि कोसूने मकानों को निशाना बनाते थे और मकान में रखे सोने चांदी के जेवरात के अलावा घरेलू सामान पर हाथ साफ कर देते थे।पूछताछ के दौरान अभी तक इन बदमाशो ने हिरन मगरी इलाके में चार बड़ी चोरी की वारदात के अलावा छोटी बड़ी और भी वारदात कबूल की।फिलहाल पुलिस इन बदमाशो से और पूछताछ कर रही है।जिसमे और भी चोरी की वारदातें खुलने की सम्भावना है।
firing

Home / Udaipur / उदयपुर के फतहनगर में हुई फायरिंग, नकाबपोश बदमाशों ने किए फायर, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो