scriptउदयपुर में हुई फायर‍िंग में ल‍िप्‍त नकाबपोश का पुल‍िस अब तक नहीं लगा पाई सुराग | Firing In Udaipur, Udaipur Police not figure out clue of Accused | Patrika News

उदयपुर में हुई फायर‍िंग में ल‍िप्‍त नकाबपोश का पुल‍िस अब तक नहीं लगा पाई सुराग

locationउदयपुरPublished: Jun 13, 2018 06:49:20 pm

Submitted by:

madhulika singh

फायरिंग की घटनाओं में लिप्त बदमाश का पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा सकी

FIRING
उदयपुर . शहर में गत दिनों हुई फायरिंग की घटनाओं में लिप्त बदमाश का पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा सकी है। इस बीच, पुलिस ने उन लोगों की सुरक्षा में दो-दो सशस्त्र गार्ड तैनात कर दिए हैं जिन पर फायरिंग हुई।
नकाबपोश ने पहले हाथीपोल थाना क्षेत्र स्थित रजिस्ट्री कार्यालय परिसर में सोहनपुरी पर फायर किया था। बाद सवीना क्षेत्र में प्रोपर्टी कारोबारी कालूलाल जैन के कार्यालय में घुसकर फायरिंग की। पुलिस दोनों मामलों में जांच कर रही है, लेकिन अब तक उसके हाथ बदमाशों के गिरेबां तक नहीं पहुंच पाए हैं। पुलिस ने प्रार्थी जैन और पुरी को दो-दो गनमैन मुहैया करवाए हैं, जो 24 घंटे इनके साथ रहेंगे।
इनका कहना…….

सोमवार से दो सुरक्षा गार्ड मेरे साथ हैं। घटना के बाद मन में डर जरूर है लेकिन दुबक के नहीं बैठा हूं।
सोहन पुरी

पुलिस तकनीक के आधार पर तफ्तीश आगे बढ़ा रही हैं। सुरक्षा गार्ड मिले हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि अब तक इनके शिकार हुए लोग आगे आकर बोलें ताकि पुलिस को मदद मिले।
कालूलाल जैन, प्रोपर्टी कारोबार

READ MORE : मनचला डाककर्मी रोज करता था युवती को अश्‍लील मैसेज और करता था उसका पीछा, आखिर परिजनों ने सरेराह की धुनाई

घर में सोए व्यक्ति से लूटे जेवर
फतहनगर. भोपालसागर थानान्तर्गत राणावतों की सादड़ी गांव में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर लूटपाट की। बदमाश पिछवाड़े से घुसे व बरामदे में सोए व्यक्ति के कान और गले में पहने जेवर लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे जख्मी कर दिया। सूचना मिलने पर भोपालसागर थाना पुलिस मौके पर पहुंची व जख्मी व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया। जख्मी नारायण लाल तेली ने बताया कि रात्रि दो बजे के करीब घर के पास स्थित बाड़े से छत पर चढऩे के बाद सीढिय़ों के सहारे घर में घुसते ही कान की मुरकियां छीनने लगे। छीनाझपटी में वह जख्मी हो गया। बदमाशों की संख्या तीन होने पर वह संभल नहीं पाया। बदमाश ने कान की मुरकियां, गले से रामनामी व मादलिया लूट कर ले गए। घटना के दौरान कमरों में सो गए परिजनों को इसकी भनक तक नहीं लगी। बदमाशों के जाने के बाद जख्मी हालत में नारायण लाल तेली ने आवाज लगाई। जिस पर परिजन समेत पड़ोस के लोग जाग गए। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

ट्रेंडिंग वीडियो