script

अलवर में पांच जनों की हत्या का मामला…उदयपुर से मिले खून सने कपड़े व जूते

locationउदयपुरPublished: Oct 11, 2017 02:08:31 am

Submitted by:

Mohammed illiyas

– उदयपुर में किराए के कमरे से स्कूटी की चाबी और उदयपुर आने का मिला टिकट
 

crime
उदयपुर/अलवर. अलवर के शिवाजी पार्क में पांच जनों की हत्या के आरोपित हनुमान जाट को पुलिस मंगलवार को उदयपुर लेकर आई। पुलिस ने आरोपित के यहां आजादनगर कच्चीबस्ती स्थित किराए के कमरे से हत्या के बाद धर्मकांटे के पास छोड़ी स्कूटी की चाबी, उदयपुर जाने का टिकट, खून से सने कपड़े, जूते सहित मोबाइल आदि बरामद किया।
READ MORE : #Suicide case: घर से निकलीं चार अर्थियां तो हर आंख हुई नम, एक चिता पर हुआ दाह संस्कार

शिवाजी पार्क थाना प्रभारी विनोद सामरिया ने बताया कि पुलिस रिमाण्ड पर चल रहे हत्या के आरोपित हनुमान को लेकर पुलिस मंगलवार को उदयपुर पहुंची। हनुमान उदयपुर शारीरिक शिक्षक की पढ़ाई कर रहा था और आजाद नगर में किराए का कमरा लेकर रहता था। हत्या के बाद हनुमान राजगढ़, बांदीकुई होता हुआ जयपुर और वहां से ट्रेन से उदयपुर पहुंचा। गिरफ्तारी से पूर्व हनुमान इसी कमरे में ठहरा था।
फरार आरोपित भी आया पकड़ में, गिरफ्तार रिमांड पर
उदयपुर. गोवर्धनविलास क्षेत्र में राकेश खटवानी की हत्या के दूसरे आरोपित को भी पुलिस ने पकड़ लिया है जिसे पुलिस उदयपुर लेकर आ रही है। इधर, गिरफ्तार आरोपित सटोरिये को न्यायालय ने हथियार बरामदगी व पूछताछ के लिए 13 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर रखने का आदेश दिया। पुलिस ने सेक्टर-14 निवासी राकेश उर्फ रॉकी पुत्र जयपाल खटवानी की हत्या में मामले में उदयपार्क सेक्टर-5 निवासी महेश पुत्र नेणुमल विधानी को गिरफ्तार किया था। पूछताछ के पुलिस ने उसके दूसरे साथी उत्तरप्रदेश हाल बड़ौदा नर्सरी के पास हिरणमगरी निवासी दिनेश कुशवाह को भी पकड़ लिया। अभी उदयपुर से बाहर होने के कारण पुलिस ने उसकी गिरफ्तार नहीं बताई। इधर, पुलिस ने आरोपित महेश के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व खून से सने कपड़े बरामद किए। मोटरसाइकिल का एफएसएल प्रभारी अभयप्रताप सिंह ने टीम के साथ निरीक्षण किया। गौरतलब है कि आरोपितों ने दो साल पुराने सट्टे के 1.20 लाख रुपए के लेनदेन को लेकर राकेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो