scriptपूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने दी सीएम अशोक गहलोत को चुनौती | Former Home Minister Gulabchand Kataria challenges the CM Ashok Gehlot | Patrika News

पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने दी सीएम अशोक गहलोत को चुनौती

locationउदयपुरPublished: Apr 09, 2019 01:54:33 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

भाजपा सरकार के कामकाजों को गिनाया

मुकेश हिंगड़/उदयपुर. सोमवार को उदयपुर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अर्जुनलाल मीणा ने निर्वाचन अधिकारी आनंदी के समक्ष नामांकन दाखिल किया। उन्होंने दो नामांकन तो बसपा की ओर से केशुलाल ने एक और नामांकन दाखिल किया है। इससे पूर्व भाजपा ( BJP ) कार्यकर्ताओं ने टाउनहॉल रैली निकाली जो बैंक तिराहे पर पहुंच वहां सभा में बदल गई। सभा में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ( gulab chand kataria) ने कहा कि कांग्रेस की पूरी जमात शुरू से आज तक देश को लुटती आई है, कटारिया ने कहा कि कांग्रेस ( Congress ) ने देश को भ्रष्टाचार की भट्टी में जोक दिया और प्रधानमंत्री मोदी (narendra modi) एक ऐसे प्रधानमंत्री है जिसने अपने पहले ही उद्बोधन में देश की जनता को बिना किसी गारंटी के बैंक खाते खोलाने का कार्य किया। उन्होने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( ashok gahlot ) को चुनौती देकर कहा कि एक मंच पर आकर जनता के सम्मुख बात करके देख ले, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। प्रत्याशी अर्जुनलाल मीणा ने कहा कि उदयपुर को बी 2 की श्रेणी में लाने एवं हाईकोर्ट बैंच की स्थापना के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।
पदाधिकारी बाहर
नामांकन के दौरान कलक्टरी पर भाजपा पदाधिकारी व विधायक भी पहुंचे लेकिन अंदर चार जनों के ही जाने से बाकी कलक्टरी के पोर्च में ही खड़े रहे। सभा के दौरान बापूबाजार का यातायात डायवर्ट किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो