चोरी के 4 आरापित गिरफ्तार, 5 दुपहिया बरामद, प्रतापनगर थाने की कार्रवाई

चोरी के 4 आरापित गिरफ्तार, 5 दुपहिया बरामद, प्रतापनगर थाने की कार्रवाई

Sushil Kumar Singh Chauhan | Updated: 18 Dec 2017, 01:07:20 AM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

दुपहिया वाहनों की चोरी के बढ़ते मामलों के बीच रविवार को प्रतापनगर थाना पुलिस ने चोरी के आरोप में 4 आरोपितों को गिरफ्तार किया।

उदयपुर . दुपहिया वाहनों की चोरी के बढ़ते मामलों के बीच रविवार को प्रतापनगर थाना पुलिस ने चोरी के आरोप में 4 आरोपितों को गिरफ्तार किया। वहीं उनकी निशानदेही पर 5 दुपहिया वाहन बरामद किए। इससे पहले थाना प्रभारी डॉ. हनुवंतसिंह के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने मुखबिर की सूचना पर गुगला मगरा क्षेत्र में नई बाइक लेकर घू रहे पुराना आरटीओ क्षेत्र निवासी किशन गमेती को गिरफ्तार किया।

 

READ MORE : video: इन बेटाेें को दीजिए शाबाशी.. लुटेरों से किया बहादुरी से मुकाबला, लहूलुहान हुए फिर भी डटे रहे, आखिर दो लुटेरेे पकड़े गए

 

पूछताछ पर उसने नगरी चित्तौडग़ढ़ निवासी सद्दाम पुत्र बाबूशाह, फतहनगर निवासी रामचंद्र उर्फ मिथुन माली, कुशलगढ़ जिला बांसवाड़ा निवासी राकेश गोड़ के साथ बाइक चोरी की वारदात कबूली। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 5 दुपहिया वाहन जब्त किए। पुलिस को आरोपितों से अन्य चोरियों का पर्दाफाश होने की संभावना है। गौरतलब है कि आरोपित किशन थाना हाजा का हिस्ट्रीशीटर है, जिसे टीम ने पीछा कर दो किलोमीटर दूर गुगला मगरा की पहाड़ी से गिरफ्तार किया।

 

वृद्ध महिला को ट्रक ने कुचला- गलत दिशा में आ रहा था ट्रक चालक
उदयपुर. प्रतापनगर थाना क्षेत्र के ढीकली इलाके से गुजरते राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को ट्रक से कुचली वृद्ध महिला की मौके पर मौत हो गई। ढीकली निवासी खुमानी बाई पत्नी डालू भील हाई-वे के समीप बकरियां चरा रही थी। तभी गलत दिशा से गुजरते ट्रक चालक ने उसे चपेट में ले लिया। इधर, घटना की सूचना पर लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। आक्रोशित लोगों ने चालक की जमकर धुलाई कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना से क्षुब्ध लोगों ने मौके पर प्रदर्शन किया और फिर हाई-वे पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाते हुए हाई-वे जाम करने के आरोप में दो जनों केा गिरफ्तार किया। इसके बाद शव को मुर्दाघर पहुंचाया। थानाधिकारी हनुवंतसिंह ने बताया कि दुर्घटना के आरोपित हिसार जिला हरियाणा निवासी ट्रक चालक सुरेश कुमार यादव एवं हाई-वे जाम करने के आरोप में ढीकली निवासी प्रेमसिंह पुत्र जेतसिंह एवं काली मगरी निवासी मोतीलाल पुत्र लोगर गमेती को गिरफ्तार किया गया है। सीआई ने बताया कि महिला उसके घर से कुछ ही दूरी पर हाईवे के समीप बकरियां चरा रही थी। तभी गलत दिशा से अनियंत्रित ट्रक चालक ने उसे चपेट में ले लिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक भी बरामद किया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned