scriptअवैध रूप से बजरी परिवहन करते चार डम्पर जब्त, डम्पर मालिकों के खिलाफ मामले दर्ज | four dumper Seized | Patrika News
उदयपुर

अवैध रूप से बजरी परिवहन करते चार डम्पर जब्त, डम्पर मालिकों के खिलाफ मामले दर्ज

पुलिस ने अवैध रूप से बजरी परिवहन करते चार डम्पर जब्त किए। थाना अधिकारी भरत योगी ने बताया कि शनिवार दोपहर व रात्रि में उदयपुर-पलोदड़ा मुख्य सड़क पर पुलिस udaipur police की ओर से नाकाबन्दी के दौरान अलग-अलग समय पर जयसमंद की ओर से आते डम्परों की जांच की गई। इनमें बजरी भरी हुई पाई गई। पुलिस ने खान विभाग को सूचित किया एवं डम्परों को जब्त कर डम्पर मालिकों के खिलाफ मामले दर्ज किए।

उदयपुरJul 08, 2019 / 03:47 pm

surendra rao

four dumper Seized

चार डम्पर जब्त

उदयपुर. जावर माइंस. पुलिस ने अवैध रूप से बजरी परिवहन Illegal gravel transport करते चार डम्पर जब्त किए। थाना अधिकारी भरत योगी ने बताया कि शनिवार दोपहर व रात्रि में उदयपुर-पलोदड़ा मुख्य सड़क पर पुलिस की ओर से नाकाबन्दी के दौरान अलग-अलग समय पर जयसमंद की ओर से आते डम्परों की जांच की गई। इनमें बजरी भरी हुई पाई गई। पुलिस ने खान विभाग को सूचित किया एवं डम्परों को जब्त कर डम्पर मालिकों के खिलाफ मामले दर्ज किए।
युवक पर तलवार से हमला

भटेवर. वल्लभनगर थान क्षेत्र के वाजमिया गांव में बाइक नहीं रोकने की बात को लेकर एक युवक पर तलवार से हमला कर घायल कर देने एवं जातिगत अपमानित करने का मामला थाने में दर्ज कराया गया। सीआई महिपाल सिंह ने बताया कि मावली तहसील के पालवास खुर्द निवासी वालुराम पुत्र ऊंकार भील ने रिपोर्ट में बताया कि 2 जुलाई को रात्रि 8 बजे वह और उसके साथी कैलाश भील, दिलीप भील निवासी वीरधोलीया, शंकर भील, मांगीलाल भील मजदूरी कर धमानिया से अपने गांव पालवास लौट रहे थे। वाजमिया गांव के पास रोड के साइड में वाजमिया निवासी गोविन्द सिंह पुत्र सज्जन सिंह, भगवत सिंह पुत्र हिम्मत सिंह, प्रकाश पुत्र मांगीलाल भील, नारायण पुत्र सवा भील शराब पी रहे थे।
इस दौरान बाइक गुजरते समय गोविन्दसिंह, भगवत सिंह ने आवाज देकर बाइक रुकवाना चाही लेकिन बाइक नहीं रोकी तो दोनों ने करीब आधा किलोमीटर तक पीछा किया व गाली गलौज व जातिगत अपमानित कर रास्ता रोक दिया। इस पर वालुराम ने अपने साढ़ू को फोन कर बुलाया तो अन्य आरोपी भी मौके पर आ गए। गोविन्द सिंह ने मिठू भील के सिर पर तलवार से वार किया। जिससे उसके सिर से खून बहने लगा व दोनो हाथों की अंगुलियां भी कट गई। आरोपियों ने लातों-घूसों से भी मारपीट की। बाद में घायल को डबोक थाने ले जाया गया, जहां से पुलिस ने उसे उपचार के लिए उदयपुर अस्पताल भेजा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो