हैदराबाद के फिल्म प्रोड्यूसर के साथ उदयपुर में हुआ कुछ ऐसा क‍ि लुट गए 35 लाख रुपए

www.patrika.com/rajasthan-news

By: madhulika singh

Published: 18 Dec 2018, 03:38 PM IST

मो. इलियास/उदयपुर . शहर में संचालित निजी फर्म के संचालकों ने हैदराबाद के एक फिल्म प्रोड्यूसर को ऋण दिलाने के नाम पर करोड़ों की सम्पत्ति के दस्तावेज लेकर 35 लाख रुपए की ठगी कर दी। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर अम्बामाता थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया।

हैदराबाद निवासी पालोजू श्रीनिवासाचार्य अलियास पालोजू श्रीराम ने तिरुपति इन्वेस्ट सर्विस, तिरूपति फाइनेनामिक्स निधि लिमिटेड तथा तिरूपति सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के देवानंद वर्धानी, गुलाब वर्धानी, खुशबू कंवर बाला व किरण जोशी के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। परिवादी का कहना है कि वह सिनेमा कम्पनी पीएसपीपी प्रोडक्शन में प्रोड्यूसर है। उनकी कम्पनी तमिल, कन्नड, भोजपुरी व तेलुगू फिल्म बनाती है। फिल्म निर्माण के लिए वह फाइनेंस लेकर फिल्म रिलीज होने के बाद भुगतान करते हैं। आरोपी देवानंद वर्धानी से सम्पर्क होने पर उसने फाइनेंस का झांसा दिया। परिवादी ने रहन पेटे करोड़ों रुपए के दस्तावेज आरोपियों को थमाए तो उन्होंने 12 करोड़ के ऋण देने का झांसा दिया। सिक्यूरिटी पेटे व अलग-अलग खर्चे के करीब 35 लाख रुपए अलग से ले लिए लेकिन अब तक न तो उन्होंने ऋण दिया और ना ही दस्तावेज लौटाए।

परिवादी की ओर से इस संबंध में पुलिस अधीक्षक को शिकायत करने पर अम्बामाता थाने में मामला दर्ज किया गया। अम्बामाता थाना पुलिस ने समझौता करवाते हुए 15 लाख का चेक थमा दिया, लेकिन अब तक उसे यह राशि भी नहीं मिल पाई।

madhulika singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned