उदयपुर में हुई सलमान की शादी, दोस्तों ने तोहफे में लग्‍जरी आयटम मेें दिया पेट्रोल

- उदयपुर में हुई शादी में हुआ दिलचस्प वाक्या, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते भावों को देखकर अब गिफ्ट आयटम के रूप में दिया जाने लगा पेट्रोल

By: madhulika singh

Published: 05 Mar 2021, 01:42 PM IST

उदयपुर. शादी का मंजर था, दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे थे, एक ओर खाना चल रहा था तो दूसरी ओर मेहमान दूल्हा-दुल्हन को तोहफे देकर उनके साथ फोटो खिंचाते नजर आ रहे थे। जब दूल्हे के दोस्तों की बारी आई तो सभी मिलकर स्टेज पर पहुंचे और अपने खास दोस्त को बड़ा ही खास तोहफा भेंट किया। तोहफे के रूप में था 4 लीटर पेट्रोल का डिब्बा जिस पर लिखा गया था लग्जरी आयटम...जिस प्यार से दोस्तों ने ये तोहफा दिया, उसे हंसते-मुस्कुराते दूल्हा-दुल्हन ने स्वीकार भी किया। वहीं, ये अनोखा तोहफा देखकर वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी भी छूट गई और ये अहसास भी हुआ कि वाकई ये आज की जरूरत है।

shadi_mein_gift_diya_petrol.jpg

यादगार बना तोहफा

दरअसल, ये वाक्या हुआ सलमान खान की शादी के रिसेप्शन में। सलमान खान का नाम सुनकर आप भी चौंक गए होंगे लेकिन ये बॉलीवुड वाले नहीं हैं। उदयपुर के सवीना बरकत कॉलोनी निवासी युवक सलमान खान हैं जिनका रिसेप्शन 2 मार्च को हुआ। यहां उसके दोस्तों ने उसे पेट्रोल के रूप में यादगार तोहफा भेंट कर के माहौल ठहाकों से भर दिया। सलमान के दोस्त तबरेज खान ने बताया कि पेट्रोल के भावों ने शतक लगा लिया है और डीजल भी इसके करीब ही है। जिस तरह से पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे हैं, उससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो दिन दूर नहीं होगा जब ये आम आदमी की पहुंच में ही नहीं होगा। केवल उच्च वर्ग ही इसका उपयोग कर पाएगा। आम आदमी के लिए ये किसी लग्जरी आयटम से कम नहीं होगा। बस, इसी सोच से सभी दोस्तों ने मिलकर दूल्हे को 4 लीटर का पेट्रोल का डिब्बा दिया। दोस्तों में आफताब, सोहेल , विश्वविजय सिंह कॉलेज आदि शामिल थे। सभी कॉलेज स्टूडेंट्स हैं।

madhulika singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned