बेटे की बीमारी से परेशान एक मां ने उठाया ऐसा कदम, उदयपुर में हुई इस घटना से सभी स्तब्ध

उदयपुर . शांति निकेतन निवासी शालू पत्नी डॉ. तरुण व्यास पिछले कुछ दिनों से अपने पुत्र वरुण की बीमारी को लेकर तनाव में थी।

By: madhulika singh

Published: 13 Mar 2018, 01:29 PM IST

 

उदयपुर . बेदला-बडग़ांव लिंक रोड पर स्थित शांति निकेतन में एक चिकित्सक की पत्नी ने पुत्र की बीमारी से अवसादग्रस्त होकर सोमवार को किचन में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटनाक्रम से मोहल्लेवासी स्तब्ध रह गए।


पुलिस ने बताया कि शांति निकेतन निवासी शालू पत्नी डॉ. तरुण व्यास पिछले कुछ दिनों से अपने पुत्र वरुण की बीमारी को लेकर तनाव में थी। सुबह पति चिकित्सालय व पुत्री तनीशा परीक्षा देने चली गई। घर पर शालू अपने पुत्र वरुण के साथ थी। किचन में खाना बनाते समय उसने दरवाजा बंद करके फांसी लगा ली। काफी देर के बाद वरुण किचन की तरफ गया, तो दरवाजा बंद मिला। उसने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया तो चिटकनी खुल गई। किचन में उसने मां को फांसी पर लटका पाया। उसके बाहर आकर शोर मचाने पर पड़ोसी एकत्र हो गए।

 

READ MORE: VIDEO: कॉलेज आयुक्तालय का संशोधित आदेश, प्रदेश के कॉलेजों में यूनिफोर्म की कोई बाध्यता नहीं

 

उन्होंने महिला को नीचे उतारते हुए उसके चिकित्सक पति को फोन लगाया। उनके घर पहुंचने से पहले ही पड़ोसी महिला को लेकर निजी अस्पताल पहुंच गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अम्बामाता थाना पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष के जयपुर से आने के बाद पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द किया। डॉ. तरुण व्यास यहां फोर्टिज हॉस्पिटल के मेडिकल अधीक्षक हैं।

 

 

READ ALSO: ग्रामीणों ने जताया आक्रोश, मंदिर से चुराए एक लाख के आभूषण
धरियावद. कुम्हारवाड़ा स्थित नारसिंह माता मंदिर में रविवार रात चोरों ने मंदिर के गर्भगृह के द्वार का ताला तोडकऱ करीब एक लाख रुपए के आभूषण चुरा लिए। चोरों ने मंदिर से 2 बड़े रजत छत्र, 2 चांदी की पायल, मुकुट, चेन सहित करीबन एक लाख रुपए के आभूषण चुरा लिए। सोमवार सुबह ग्रामीणों के मंदिर पहुंचने पर दरवाजे खुले और ताले टूटे मिले। मंदिर में चोरी पर क्षेत्रवासियों ने आक्रोश जताया। उन्होंने रात्रि गश्त बढ़ाने और चोरी का खुलासा करने की मांग की।

madhulika singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned