scriptgang rape case: One accused arrested two lookout | gang rape: एक आरोपी गिरफ्तार, दो नामजद की तलाश | Patrika News

gang rape: एक आरोपी गिरफ्तार, दो नामजद की तलाश

gang rape: पुलिस चौकी से ढाई सौ मीटर दूरी पर गैंगरेप का मामला, एसपी पहुंचे मौके पर, पीडि़ता से ली घटना की जानकारी

उदयपुर

Published: January 21, 2022 08:05:16 pm

gang rape: जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी से महज २५० मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े विवाहिता से सामूहिक बलात्कार की घटना के दूसरे दिन एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। दो आरोपियों को नामजद किया गया है, जिनकी तलाश में पुलिस ने जगह-जगह दबिश दी। घटना को लेकर शुक्रवार सुबह पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे। पीडि़ता से घटना की जानकारी लेने के साथ ही टीमों को निर्देश दिए।
gang rape: एक दरिंदा गिरफ्तार, दो नामजद की तलाश
gang rape: एक दरिंदा गिरफ्तार, दो नामजद की तलाश
विवाहिता से गैंगरेप की घटना के बाद शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार चौधरी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि मामले में लिप्त ओबरा निवासी मोहन पुत्र धनराज पारगी को गिरफ्तार किया है। उसके साथी ओबरा निवासी भैरुलाल पुत्र हकरा और धामणी निवासी प्रकाश पुत्र नानजी खराड़ी को नामजद किया गया। तीनों बदमाश प्रवृत्ति के हैं, वहीं भैरुलाल हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस अधीक्षक करीब दो घंटे तक क्षेत्र में रुके। प्रशिक्षु आइएएस सुशील विश्नोई, गोवर्धन विलास थानाधिकारी चैलसिंह भी मौजूद रहे।
यह था मामला
पुलिस चौकी से ढाई सौ मीटर दूरी पर दिनदहाड़े विवाहिता से सामूहिक बलात्कार का मामला गुरुवार को सामने आया था। पीहर जाने के लिए पगडण्डी रास्ते से गुजरती विवाहिता को बाइक पर आए तीन बदमाशों ने रोका। दो युवक वहीं उतर गए, जबकि तीसरा बाइक लेकर चला गया। दोनों महिला को खेत में ले गए। एक ने विवाहिता को पकड़े रखा तो दूसरे ने बलात्कार किया। आरोपी फरार हो गए, वहीं पीडि़ता साड़ी के बिना ही दौड़कर चौकी पहुंची। महिला को बिना साड़ी के चौकी पर देख पुलिसकर्मी सकते में आ गए। उन्होंने जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। प्रशिक्षु आईपीएस सुशील विश्रोई, कुन्दन कंवारिया, एफएसएल प्रभारी अभयप्रताप सिंह ने मौका मुआयना किया। मेडिकल कराने के लिए देर शाम पुलिस पीडि़ता को लेकर उदयपुर आई।
शेष आरोपियों की तलाश जारी
मौका मुआयना करके निर्देश दिए हैं। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो को नामजद किया है। एडिशनल एसपी, सीइओ, क्षेत्र के एसएचओ और पुलिस बल की कई टीमें लगा रखी है, जो बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है। एएसपी मॉनिटरिंग कर रहे हैं।
मनोज कुमार चौधरी, एसपी, उदयपुर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.