scriptGangrape News पुलिस चौकी से 250 मीटर दूर दिनदहाड़े आदिवासी महिला से गैंगरेप | Gangrape of tribal woman 250 meters away from police post in broad day | Patrika News

Gangrape News पुलिस चौकी से 250 मीटर दूर दिनदहाड़े आदिवासी महिला से गैंगरेप

locationउदयपुरPublished: Jan 21, 2022 12:52:15 am

Submitted by:

jagdish paraliya

पीडि़ता बिना साड़ी ओढ़े दौड़कर पहुंची पुलिस चौकी, सूचना पर उच्चाधिकारी और एफएसएल टीम पहुंची मौके पर

Gangrape of tribal woman 250 meters away from police post in broad daylight

पुलिस चौकी से 250 मीटर दूर दिनदहाड़े आदिवासी महिला से गैंगरेप

उदयपुर जिले के एक ग्रामीण थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी से करीब 250 मीटर की दूरी पर गुरुवार को दिनदहाड़े आदिवासी विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीडि़ता बिना साड़ी के ही भागकर थाने पहुंची और नामजद मामला दर्ज कराया। पुलिस ने तत्काल एफ एसएल टीम को बुलाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया।
सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी भी घटनास्थल पहुंचे और पीडि़ता से जानकारी ली। प्राथमिक सूचना में सामने आया कि गुरुवार को विवाहिता पीहर जाने के लिए पगडंडी रास्ते से जा रही थी। इस दौरान बाइक पर तीन लड़के आए थे। रास्ते में महिला को देखकर बाइक रोकी और दो युवक वहीं उतर गए जबकि तीसरा बाइक लेकर चला गया। दोनों बदमाश महिला को उठाकर पास के खेत में ले गए जहां एक ने महिला को पकड़ा और दूसरे ने बलात्कार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है। देर शाम पुलिस पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए उदयपुर लाई।
सूचना मिलते ही जिला मुख्यालय पर कार्यरत दो प्रशिक्षु आईपीएस समेत एफएसएल टीम मौके पर पहुंच गई। प्रशिक्षु आईपीएसए समेत एफएसएल टीम प्रभारी ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने शाम को पीडि़ता को मेडिकल के लिए उदयपुर पहुंचाया। पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मौके पर छूटी साड़ी
पीडि़ता जैसे-तैसे युवकों के चंगुल से छूटकर बिना साड़ी पहने ही भागकर करीब 250 मीटर की दूर स्थित पुलिस चौकी पहुंची। चौकी पर एएसआईए हैड कांस्टेबल को पूरा घटनाक्रम बताया। एएसआई ने इसकी सूचना सीआई को दी तो जानकारी उच्चाधिकारियों तक भी पहुंची। पुलिस ने मौका मुआयना किया तो पीडि़ता की साड़ी घटनास्थल पर मिली, वहीं एक आरोपी की घड़ी भी पड़ी थी। पीडि़ता के पिता व पति भी मौके पर पहुंचे।
……
जल्द खुलासा करेंगे
मामले में एक से अधिक लोगों की भूमिका सामने आई है, सामूहिक बलात्कार का मामला है। जानकारी मिलते ही एडिशन एसपी को मौके पर भेजा गया। केस की गंभीरता को देखते हुए उन्हें और अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। टीम ने मौका मुआयना किया जिसमें कई सबूत हाथ लगे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
मनोज कुमार चौधरी, एसपी, उदयपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो