scriptआनंदपाल के वकील ने उदयपुर में किया अब ये बड़ा खुलासा, राज्य सरकार और सीबीआई को लिया लपेटे में | Gangster Anandpal Wanted To Surrender Lawyer AP Singh Udaipur | Patrika News

आनंदपाल के वकील ने उदयपुर में किया अब ये बड़ा खुलासा, राज्य सरकार और सीबीआई को लिया लपेटे में

locationउदयपुरPublished: Oct 26, 2017 03:01:57 pm

Submitted by:

Mohammed illiyas

– एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात अपराधी आनंदपाल के वकील ए.पी. सिंह ने रखी मीडिया के सामने बात

anandpal lawyer ap singh
उदयपुर . एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात अपराधी आनंदपाल के वकील ए.पी. सिंह ने कहा कि आनंदपाल मीडिया के सामने सरेंडर करने को तैयार था, लेकिन राज्य सरकार नहीं चाहती थी कि वह ऐसा करे। इसलिए अंजाम सबके सामने है। अब सरकार ने भले ही सीबीआई को जांच सौंपी है, लेकिन समय ही बताएगा कि यह जांच कैसे होती है।
सिंह यहां एक सामाजिक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से मुखातिब थे। उन्होंने कहा कि सीबीआई भी सरकार के पिंजरे में तोता बन कर रह गई है। इस मिथक को तोडऩे की जरूरत है ताकि आंनदपाल जैसे मामलों में न्याय मिल सके। एपी सिंह ने कहा कि गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया कतई नहीं चाहते थे कि आनंदपाल का एनकाउंटर हो, लेकिन सरकार ने उन्हें भी धोखे में रखा। कटारिया से जब सरेंडर को लेकर मुलाकात की तो उन्होने साफ किया कि वह सरेंडर कर ले, किसी को आपत्ति नहीं है। उन्होंने छोटा राजन का उदाहरण देते हुए कहा कि जब राजन को लेने के लिए कई मंत्रियों के साथ साथ विशेष विमान की व्यवस्था की जा सकती है, फिर आनंदपाल तो राजस्थान का ही निवासी था।
READ MORE: VIDEO: 3 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की आत्महत्या, शव अभी भी पेड़ पर, आखिर क्यों उठाया दोनों ने ऐसा कदम, पढ़ें पूरी खबर

येे भी पढेें: तालाब में डूबने से छात्रा की मौत
झाड़ोल. गोदाणा स्थित तालाब में डूबने से बुधवार को छात्रा की मौत हो गई। वीणा (९) पुत्री जितेन्द्र जोशी राउमावि गोदाणा पढऩे गई थी। दिन में विद्यालय से निकल कर पास में तालाब पर नहाने चली गई। तालाब में डूबने के बाद शव देख मौके पर सैकड़ों ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों व परिजनों ने छात्रा को झाड़ोल सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के दौरान मृत घोषित कर दिया। बेेेेटी की मौत की खबर सेे घर में मातम छा गया।

ट्रेंडिंग वीडियो