फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर परेशान करने वाली युवती गिरफ्तार

फर्जी फेसबुक आइडी व वाट्सएप ग्रुप बनाकर साथी को परेशान करने वाली युवती को सूरजपोल थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By: santosh

Updated: 01 Mar 2020, 11:44 AM IST

उदयपुर। फर्जी फेसबुक आइडी व वाट्सएप ग्रुप बनाकर साथी को परेशान करने वाली युवती को सूरजपोल थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 

एसपी कैलाशचन्द्र बिश्नोई ने बताया कि जून में एक पीड़िता ने रिपोर्ट दी कि उसके फेसबुक आइडी पर निधि शर्मा नाम से फ्रेन्ड्स रिक्वेस्ट आई। उसने उसे स्वीकार किया। उसके बाद से निधी शर्मा ने उसे फेसबुक मैसेंजर पर तरह-तरह से मैसेज भेजते हुए परेशान करना शुरू कर दिया।

 

परेशान होकर पीड़िता ने उसे ब्लॉक कर दिया, उसके बाद आरोपी ने नई आइडी बनाकर उसके फ्रेन्ड्स को एड कर उन्हें पीड़िता के बारे में अश्लील मैसेज भेज कर परेशान करने लगी। इस संबंध में मामला दर्ज होने पर उपाधीक्षक चेतना भाटी के नेतृत्व में सीआइ रामसुमेर मय टीम ने आइटी एक्सपर्ट की मदद से पीड़िता व आरोपी के कॉल डिटेल निकलाने के साथ ही एफबी अकाउंट की पूरी डिटेल निकाली।

 

एएसपी गोपालस्वरूप मेवाड़ा के नेतृत्व में उपाधीक्षक चेतना भाटी व टीम ने साक्ष्य संकलन के साथ ही पूरी डिटेल निकाली तो सभी चौंक गए। इस पूरे घटनाक्रम में पीड़िता की साथी युवती कपासन चित्तौड़गढ़ के कपासन हाल तिलकनगर हिरणमगरी निवासी कृतिका पुरोहित लिप्त मिली। उसने फर्जी अकाउंट बनाकर पीड़िता को परेशान किया। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी कृतिका को गिरफ्तार कर लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned