scriptपहले पत्‍थर से सिर कुचल कर उतारा मौत के घाट और फ‍िर पत्थरों के नीचे ही दबा दी लड़की की लाश… | Girl's Deadbody Found At Zawar Mines, Udaipur | Patrika News

पहले पत्‍थर से सिर कुचल कर उतारा मौत के घाट और फ‍िर पत्थरों के नीचे ही दबा दी लड़की की लाश…

locationउदयपुरPublished: Mar 22, 2019 01:41:36 pm

Submitted by:

madhulika singh

जावर माइंस थाना क्षेत्र के नेवा तलाई में 5 से 6 दिन पुरानी लड़की की लाश पत्थरों के नीचे दबी हुई मिली

deadbody found

पहले पत्‍थर से सिर कुचल कर उतारा मौत के घाट और फ‍िर पत्थरों के नीचे ही दबा दी लड़की की लाश…

सत्‍यनारायण सेन /जावर माइंस . उदयपुर के जावर माइंस थाना क्षेत्र के नेवा तलाई में 5 से 6 दिन पुरानी लड़की की लाश पत्थरों के नीचे दबी हुई मिली। इसके पूर्व में 7 दिन पूर्व 15 तारीख को कांगड़ी बटवाड़ा नेवा तलाई निवासी 22 वर्षीय लालचंद युवक ने पेड़ पर लटक कर आत्महत्या की थी। वहींं पास के एक दर्रे में लड़की की लाश मिली है। मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। लड़की से प्रेम प्रसंग के चलते लड़के ने आत्महत्या की। अब जब लड़की की लाश पत्‍थरोंं के नीचे मिली तो परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि लड़की को पत्थर मारकर सिर कुचल कर मारा और पत्थरों में दबा दिया। उसके बाद लड़के ने आत्महत्या की है। लड़की के पिता ने पुलिस में 18 मार्च को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई हुई है।
READ MORE : होली बदली खूनी होली में, एक ही परिवार के 4 लोगों पर चाकू से हमला, 1 की मौत, बाकी गंभीर घायल

जानलेवा हमले के आरोपी को जेल
जावर माइंस. टीडी थाना क्षेत्र में युवक पर जानलेवा हमले के एक आरोपी कानाराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा मेंं भेजा गया। थाना अधिकारी उमेश सनाढ्य ने बताया कि प्रकाश पुत्र हकरा ने 25 फ रवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसे रास्ते जाते रोक कानाराम, शिवलाल व कानाराम के पुत्र जितेन्द्र ने जानलेवा हमला किया। कुल्हाड़ी व लकड़ी से पीट कर लहूलुहान कर दिया। प्रकाश के सिर व शरीर पर गंभीर चोटें आईं। फ रार आरोपियो की पुलिस तलाश कर रही हे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो