scriptगर्ल फ्रेंड को चाकू मारने वाले बॉयफ्रेंड को नियति ने दी सजा, स्ट्रेचर पर पहुंचा थाने, कोर्ट ने भेजा जेल | Girlfriend stabbed by boyfriend, boyfriend sent to jail, udaipur | Patrika News

गर्ल फ्रेंड को चाकू मारने वाले बॉयफ्रेंड को नियति ने दी सजा, स्ट्रेचर पर पहुंचा थाने, कोर्ट ने भेजा जेल

locationउज्जैनPublished: May 31, 2017 03:53:00 pm

Submitted by:

madhulika singh

स्ट्रैचर पर थाने पहुंच कर किया समर्पण

अमरखजी में 21 दिन पूर्व शादी से इनकार पर युवती को चाकू मारने वाला प्रेमी उसी दिन सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गया था। रीढ़ की हड्डी में चोट से वह अहमदाबाद चिकित्सालय में भर्ती रहा। अभी वह उठ-बैठ भी नहीं पा रहा है। परिजनों ने उसे स्टै्रचर पर थाने में पेश कर आत्मसमर्पण कराया। सुखेर थाना पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया, जहां जमानत खारिज कर उसे जेल भेज दिया गया।
गत 9 मई को ढेबर कॉलोनी प्रतापनगर निवासी योगेश पुत्र प्रकाश मोची ने मोनिका पुत्री राजेश कुमार को चाकू मार दिया था। वारदात के बाद आरोपित मोटरसाइकिल लेकर भागा लेकिन रास्ते में गिर पड़ा। उसके कमर में चोट आई। दुर्घटना के समय उसे इसका पता नहीं चला। घर पहुंच कर चाकू छिपाने के बाद वह बस स्टैण्ड गया। वहां पर मोटरसाइकिल खड़ी कर अहमदाबाद रवाना हो गया, लेकिन वहां उसकी हालत खराब हो गई। रीढ़ की हड्डी में चोट लगने से उसे रिश्तेदारों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल से छुट्टी मिलने पर परिजन उसे स्ट्रैचर पर ही लेकर सुखेर थाने पहुंचे। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। 
READ MORE: शादी से इनकार करने पर गर्लफ्रेंड का बॉयफ्रेंड ने किया ये हाल…मरने के लिए छोड़ गया सुनसान जगह, देखें VIDEO

इस दौरान आरोपित के अधिवक्ता ने न्यायालय में जमानत याचिका पेश की। इसमें बताया कि युवती ने उसे धक्का दिया जिससे उसे चोट लगी। न्यायालय ने सुनवाई के बाद जमानत याचिका खारिज कर दी। गौरतलब है कि आरोपित योगेश घटना वाले दिन मोनिका को यूनिवर्सिटी रोड स्थित निजी टेलीकॉम कंपनी से उधारी के दो हजार देने के बहाने मोटरसाइकिल पर अमरखजी ले गया, जहां बातचीत के दौरान उसने शादी का प्रस्ताव रखा। इनकार सुनकर वह आग-बबूला हो गया और चाकू से वार कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो