video: 3 दिन से लापता थी युवती, जब मिली तो उसे देख लोगाेें के उड़़ गए होश, सुसाइड या मर्डर अनसुलझी है गुत्‍थी

video: 3 दिन से लापता थी युवती, जब मिली तो उसे देख लोगाेें के उड़़ गए होश, सुसाइड या मर्डर अनसुलझी है गुत्‍थी

Hansraj Sarnot | Publish: Nov, 14 2017 05:18:44 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

फलासिया के पानरवा थाना क्षेत्र के बुझा गांव के एक कुएं में मंगलवार सुबह किशोरी का शव मिला।

 

फलासिया. पानरवा थाना क्षेत्र के बुझा गांव के एक कुएं में मंगलवार सुबह किशोरी का शव देख ग्रामीणों में खलबली मच गई । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव निकलवा शिनाख्त करवाई जिस पर तीन दिन पूर्व घर से गायब हुई नजदीकी गांव की किशोरी का शव होने की बात सामने आई । ग्रामीणों के अनुसार, तीन दिन पूर्व किशोरी घर से भाग गई थी और अंधेरे के कारण कुएं में जा गिरी । पुलिस शव को पानरवा अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए लेकर रवाना हो गई है।

 

घटना मंगलवार सुबह की है। झाड़ोल उपखण्ड मुख्यालय से सत्तर किलोमीटर की दूरी पर बसी पानरवा थाना क्षेत्र के डैया पंचायत अन्तर्गत बुझा गांव निवासी प्रकाश परमार के घर के पीछे की और बने कुएं में एक किशोरी का पानी में औंधे मुंह पड़़ा शव देख वहां पानी भरने आई महिलाओं ने हो-हल्ला मचा दिया । कुएं में किशोरी का शव होने की बात जंगल में आग की तरह कुछ ही देर में पूरे क्षेत्र में फैल गई और मौके पर सैंकड़़ा़े ग्रामीण एकत्रित हो गए । किशोरी का मुंह पानी में होने के कारण ग्रामीण शिनाख्त नहीं कर पा रहे थे । डैया लेम्प्स अध्यक्ष बाबू लाल ने घटना की सूचना पानरवा थाने में दी । लगभग डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बाहर निकलवाया । वहां मौजूद मृतका के परिजनों ने शव की शिनाख्त करते हुए तीन दिन से किशोरी के लापता होने की जानकारी दी ।

 

READ MORE : आरटीआई से अगर आप जानकारी चाहेंगेे तो इसका शुल्‍क उड़़ा़ देगा आपके होश.. यकीन ना हो तो पढि़ए खबर..

 

इधर, वहां मौजूद स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात एक युवक इसी कुएं में गिर गया था और बड़़ी जतन के बाद बाहर निकल रो रहा था । देर रात युवक के रोने की आवाज सुन ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे थे और उसे हिम्मत बंधाते हुए उसके परिजनों तक पहुंचा दिया था । हालांकि युवक ने किशोरी के भी साथ ही कुएं में गिरने की बात नहीं बतलाई थी किंतु उसने अंधेरे के कारण कुएं में गिरने की बात ग्रामीणों को कही थी । पुलिस ने तुरत-फुरत युवक सहित उसके पिता को भी मौके पर बुला लिया जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए पानरवा आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned