scriptबरसाती नाले में नहाती दो सगी बहनें डूबी | Girls immersed in water | Patrika News

बरसाती नाले में नहाती दो सगी बहनें डूबी

locationउदयपुरPublished: Oct 23, 2020 02:42:20 am

Submitted by:

Pankaj

ग्राम पंचायत आकोला के देवली उपला फला की घटना

kanod.jpg
कानोड़ . ग्राम पंचायत आकोला के देवली उपलाफला में गुरुवार को बरसाती नाले में भरे पानी में नहाते हुए दो सगी बहनें डूब गई। एक की उम्र 17 और दूसरी की 13 वर्ष है।

पुलिस जानकारी के अनुसार देवली उपलाफला निवासी लोगर मीणा की बेटियां दुर्गा (17) व तारा (13) की डूबने से मौत हुई। वे घर के पास ही बरसाती नाले में भरे पानी में नहाने गई थी। बताया गया कि लोगर मीणा की तीन बेटियां है, तीनों नहाने नाले पर गई थी। पहले पानी में उतरी तारा गहराई में जाने से डूबने लगी। यह देख बड़ी बहन दुर्गा बचाने के लिए कूदी, लेकिन उसे भी तैरना नहीं आने से डूबने लगी। सबसे छोटी बहन सात वर्षीय सीमा चिल्लाने लगी। आसपास किसी के नहीं होने से भागकर घर पहुंची और परिजनों को हाल बताया। परिजन नाले की ओर दौड़ पड़े। पिता लोगर ने पानी में कूदकर दोनों बेटियों को बाहर निकाला। सभी ने जैसे-तैसे बेटियों को होश में लाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। दोनों बहनों की मौत हो चुकी थी। सरपंच दिनेश चौधरी ने पुलिस और प्रशासन को घटना से अवगत कराया। तहसीलदार रामनिवास मीणा, पुलिस निरीक्षक तेजसिंह सांदू, पटवारी कैलाशचन्द्र मौके पर पहुंचे। दोनों बालिकाओं के शव कानोड़ चिकित्सालय पहुंचाए, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे। देर सांय दोनों बहनों का एक साथ दाह संस्कार किया गया।
सहमा गया परिवार
अचानक दो बेटियों की मौत से परिवार सदमे में आ गया। माता-पिता और दो छोटी बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में गमगीन माहौल रहा। घरों में चूल्हे नहीं जले। सीआई ने आसपास भरे बरसाती पानी से बच्चों को दूर रखने की अपील की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो