बकरा चोरों की ग्रामीणों ने की धुनाई

रस्सी से बांधकर रखा : समझाइश के बाद पुलिस ले गई थाने लाई, मामला दर्ज कराया

By: jagdish paraliya

Published: 16 Sep 2021, 12:03 AM IST

गींगला (उदयपुर). जिले के गींगला थाना क्षेत्र में उथरदा पंचायत के बांसा गांव में बुधवार सुबह करीब ९.३० बजे दो बकरे चोरों की ग्रामीणों ने धुनाई कर दी।
जानकारी के अनुसार गींगला क्षेत्र के बांसा गांव में जंगल के पास बकरी चरा रही कुछ महिलाओं को दो संदिग्ध युवक बकरी चोरी कर ले जाते दिखे। इस पर महिलाओं ने फोन कर ग्रामीणों को सूचना दी। इसके बाद ग्रामीणों ने घेरा डालकर दोनों युवकों को उथरदा वडली के निकट दबोच लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने भी दोनों युवकों की धुनाई कर दी। यही नहीं ग्रामीणों ने दोनों युवकों के हाथ रस्सी से बांधकर गांव के चौराहे पर लाए। इस दौरान गांव की महिलाएं भी पीछे नहीं रही। इस दौरान भारी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया। पुलिस ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद दोनों बदमाश हिरासत में लिए गए।
बकरा चोरी की रिपोर्ट पर दर्ज किया मामला
गींगला थानाधिकारी तेजकरण सिंह के अनुसार बांसा निवासी रमेश मीणा ने रिपोर्ट दी है। जिसमें बताया कि उसके घर के आंगन में बंधे बकरे को सुबह करीब ९ बजे दो युवक लेकर उथरदा की ओर भाग गए। सूचना पर घेरा डाल कर उन्हें पकड़ा गया। पूछताछ पर उन्होंने अपना नाम कुराबड़ निवासी पंकज खटीक व परमदा कुराबड़ निवासी रतन राव बताया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों से पूछताछ जारी है। रमेश ने बताया कि कुछ समय पूर्व भी उसकी बकरी ले गए थे।

jagdish paraliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned