scriptभींडर बोले मेरे सामने आकर चुनाव लड़े कटारिया, तो गुलाबचंद बोले मुझे किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं | Gulab chand kataria and randhi singh bhinder in udaipur rajasthan | Patrika News

भींडर बोले मेरे सामने आकर चुनाव लड़े कटारिया, तो गुलाबचंद बोले मुझे किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं

locationउदयपुरPublished: Jul 27, 2021 11:50:31 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

वल्लभनगर पर कटारिया-भींडर आमने-सामने

कटारिया-भींडर

कटारिया-भींडर

मुकेश हिंगड़

उदयपुर. वल्लभनगर उप चुनाव को लेकर राजनीति गरमा गई है। जयपुर में विस में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के अब वल्लभनगर में पूर्व विधायक रणधीर सिंह भींडर को टिकट देने का सवाल ही नहीं उठता के बयान के बाद भींडर ने कटारिया को ही चुनौती देते हुए कहा कि वे उनके सामने चुनाव लड़ ले कौन पहले नंबर पर रहेगा पता चल जाएगा। कटारिया बोले कि उनको किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। कटारिया व भींडर आमने-सामने हो गए है।
कटारिया मेरे सामने चुनाव लड़ ले : रणधीर सिंह
भींडर. वल्लभनगर के पूर्व विधायक एवं जनता सेना के सुप्रीमो रणधीर सिंह भींडर ने चुनौती देते हुए कहा कि वल्लभनगर में कौन पहले व तीसरे नंबर पर रहेगा यह गलतफहमी दूर करनी है तो कटारिया मेरे सामने चुनाव लड़ ले। सोमवार को भींडर कस्बे में रणधीर ने कहा कि यह सवाल तो तब उठता जब मै पार्टी में आने का प्रार्थना पत्र लेकर कटारियाजी के पास जाता, मै कभी उनके पास तो गया ही नहीं। मुझे मेरे कार्यकर्ताओं पर पूरा विश्वास है। उन्होंने आरोप लगाया कि कटारिया मेवाड़ में कई लोगों की राजनीतिक हत्या कर चुके है, कई उदाहरण है। वे मेरे पीछे भी पड़े व पूरा प्रयास किया था। भींडर ने कहा कि भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष स्व. मदनलाल सैनी को उदयपुर के पार्टी कार्यालय में नहीं घूसने दिया और उनकी गाड़ी के शीशे फोड़ दिए है। उन कार्यकर्ताओं का बचाव कर लिया। भींडर ने कहा कि पूर्व मंत्री किरण माहेश्वरी के बाद अभी राजसमंद उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी को हराने का पूरा प्रयास किया। उन्होंने कहा हम चुनाव लड़ेंगे और भारी बहुमत से जीतेंगे, हम पहले नंबर पर आएंगे। भींडर ने कहा कि उनको इतना ही विश्वास है अपने ऊपर तो मेरे सामने आकर चुनाव लड़े, फैसला हो जाएगा।
मुझे किसी के सर्टिफिकेट की जरूर नहीं, जो पार्टी कहेगी वह करुंगा : कटारिया
उदयपुर. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया से भींडर के बयान पर पत्रिका ने पूछा तो वे बोले कि मुझे किसी के सर्टिफिकेट की आवश्यकता नहीं है। कटारिया बोले कि भींडर बड़े आदमी है, मै उनकी बात पर नहीं जाऊंगा, मै तो वैसे उदयपुर से लड़ता हूं, पार्टी कहेंगी तो लड़ पाऊंगा। मै तो पार्टी के कार्यकर्ता के नाते कह रहा हूं कि चुनाव आएगा तब बताऊंगा। मै उनसे कोई बराबरी नहीं करना चाहता हूं, राजनीतिक हत्या के आरोप पर कटारिया बोले कि लोग सब जानते है मेरे बारे मै, मै अपने काम के हिसाब से व जनता के हिसाब से चलूंगा, मुझे किसी के सर्टिफिकेट के आधार पर नहीं चलना है। वल्लभनगर में पिछले चुनावों में भाजपा जीत नहीं पाई के सवाल पर बोले कि उम्मीदवार तय होने से और टीम लगाने के साथ ही एक सा माहौल रहेगा तो जीतेंगे ही, बिखराव रहेगा तो बात अलग। वल्लभनगर क्षेत्र जनसंघ का गढ़ रहा है, किसी का व्यक्तिगत क्षेत्र नहीं है। वहां से कमलेन्द्र सिंह मेरे साथ जीतकर विस में आते थे। जनता किसी के कहने से वोट नहीं देती है विचारधारा से जुड़ी है, मौका आएगा तब बताएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो