scriptgulab chand kataria in rajasthan vidhansabha, police officer releted | ' मेरे यहां कई एसपी रहे जो करोड़ों लूटकर ले गए, आज भी बड़े ओहदों पर बैठे ' | Patrika News

' मेरे यहां कई एसपी रहे जो करोड़ों लूटकर ले गए, आज भी बड़े ओहदों पर बैठे '

विधानसभा में पुलिस की अनुदान मांगों के दौरान बोले गुलाब कटारिया

उदयपुर

Updated: March 11, 2022 09:25:19 am

राजस्थान विधानसभा rajasthan vidhan sabha में पुलिस विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान विस में नेता प्रतिपक्ष एवं शहर विधायक गुलाबचंद कटारिया gulab chand kataria ने कहा कि मेरे यहां कई एसपी ऐसे रह गए जो करोड़ों लूटकर ले गए और आज भी बड़े-बड़े ओहदों पर बैठे हैं।
gulab chand kataria
gulab chand kataria
बुधवार को सदन में बोलते हुए कटारिया ने कहा कि मेरी आंखों के सामने, मैंने गृहमंत्री होते हुए भी उस पीड़ा को बर्दाश्त किया तो मैं सोचता हूं आज भी वे इतना बढिय़ा माल खा रहे हैं। कटारिया ने कहा कि इसका मतलब कहीं न कहीं विभाग के मन में कोई न कोई कमजोरी है, यह कमजोरी निकालें। कटारिया ने यह भी कहा कि इस विभाग को धन्यवाद देता हूं कि इतनी कठिन परिस्थितियों में भी रात और दिन काम करता है, जो आप और मैं नहीं कर सकते है। इससे पहले कटारिया ने सुझाव दिया कि पुलिस को स्ट्रेंग्थन करने के लिये एक तो राजनीतिक दखलंदाजी से जितना बाहर निकाल सकें। मै जब गृहमंत्री था तब मेरी भी मजबूरी थी, मैं इसे स्वीकार करता हूं लेकिन जितना किया जा सकता है उतना करें।
कटारिया के विस में अनुदान मांगों पर एसपी को लेकर जो कुछ बोला उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसको लेकर कई चर्चाएं हो रही है।

ये खबरें भी पढ़े....

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: पावर प्ले में बैंगलोर ने बनाए 1 विकेट के नुकसान पर 46 रनपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.