scriptकटारिया बोले अभी एक-दूसरे को छोटा-बड़ा दिखाने का काम बंद कर जीवन बचाए | Gulab Chand Katariya, corona virus speech in udaipur bjp news congress | Patrika News

कटारिया बोले अभी एक-दूसरे को छोटा-बड़ा दिखाने का काम बंद कर जीवन बचाए

locationउदयपुरPublished: Apr 22, 2021 06:07:08 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

बोले-कांग्रेस-भाजपा एक-दूसरे की कमियां निकालने की बजाय जनता का मनोबल ऊंचा रखे

 विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया

उदयपुर. राजस्थान में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि राजनीतिक दल और नेता एक-दूसरे को छोटा-बड़ा दिखाने का काम बंद करें। इस समय राजस्थान में कोरोना का जो विस्फोट हो रहा है उसको देखते हुए हमे इंसानों के जीवन बचाने के लिए काम करना होगा।
कटारिया ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि राजस्थान में कोरोना का जो विस्फोट हो रहा है वह हम सबके लिए चिंता का विषय है ऐसे में हमे अभी जीवन बचाने पर काम करना है। कटारिया ने सभी राजनीतिक दलों के नेताओं से आग्रह करते हुए कहा कि इस समय एक-दूसरे की आलोचना करके जनता के मन में भय पैदा नहीं करें।
इस संकट के समय कोशिश यह करें हम सब मिलकर कैसे कोराना का मुकाबला कर जनता को सुरक्षित बचा सके। कटारिया ने राजस्थान सरकार के लिए कहा कि जिस प्रकार से हर छोटी-छोटी बातों के लिए सरकार दिल्ली की केन्द्र सरकार की कमियां निकालती है और हम उनकी कमियां निकालते यह इस समय सही नहीं है।
वे बोले कि मै सोचता हूं हम सब सामूहिक रूप से मिलकर जनता का मनोबल ऊंचा करने का काम करें। कटारिया ने कहा कि जो भी कमियां उनकी व हमारी है उनको दूर-दूर करने के लिए प्रयास करें और काम भी करें। इस समय एक-दूसरे को छोटा-बड़ा दिखाने का काम बंद करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो