scriptउदयपुर में कटारिया के घर पुलिस लगाई, चारों तरफ विरोध | Gulab Chand Katariya, Speech for Maharana Pratap Shame, bjp news udr | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर में कटारिया के घर पुलिस लगाई, चारों तरफ विरोध

जनता सेना व राजपूत समाज का विरोध

उदयपुरApr 14, 2021 / 11:34 am

Mukesh Hingar

उदयपुर में कटारिया के घर पुलिस लगाई, चारों तरफ विरोध

उदयपुर में कटारिया के घर पुलिस लगाई, चारों तरफ विरोध

उदयपुर. महाराणा प्रताप को लेकर राजसमंद में दिए विवादित बयान के बाद उदयपुर में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के निवास के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

असल में कटारिया के इस बयान के बाद उदयपुर में विरोध प्रदर्शन मंगलवार को हुए और बुधवार को भी जनता सेना का प्रदर्शन का कायर्क्रम है, सेना के कार्यकर्ता जुट गए। सेना की और से भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन ये प्रदर्शन कार्यक्रम है।
असल में भाजपा कार्यालय के कुछ ही दूरी पर गुलाबचंद कटारिया का माछलामगरा इलाके में आवास है, पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से कटारिया के घर के बाहर जाब्ता लगाया और उनके घर जाने वाले रास्तों में भी सुरक्षाकर्मी तैनात किए हैं।
इधर, राजपूत समाज के लोगों ने कलेक्ट्री पर गुलाबचंद कटारिया के खिलाफ प्रदर्शन किया और नारेबाजी की।

बता दें कि कटारिया के प्रताप को लेकर दिए बयान के बाद कई संगठनों एवं क्षत्रिय समाज की ओर से भारी विरोध किया गया। जो जनता सेना का आज प्रदर्शन है उसमे ज्यादातर पदाधिकारी कटारिया से नाराज नेता ही हैं, जो किसी समय में भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी हुआ करते थे। इससे पूर्व एक दिन पहले कानपुर, उदयपुर शहर के चेतक सर्कल व गोगुंदा में भी प्रदर्शन हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो