हनुमान बेनीवाल बोले - वल्लभनगर में ट्रेलर दिखाया है, पूरी फिल्म अभी बाकी

वल्लभनगर में जनसभा में बोले

By: Mukesh Hingar

Published: 13 Oct 2021, 02:19 PM IST

उदयपुर.वल्लभनगर.भटेवर. वल्लभनगर उपचुनाव को लेकर दशहरा चौक में मंगलवार को आरएलपी का प्रत्याशी उदय लाल डांगी के समर्थन में किसान स्वाभिमान जनसभा का आयोजन किया गया। सभा के दौरान आरएलपी सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भाजपा व कांग्रेस दोनों ही पार्टियों पर जमकर तंज कसते हुए उदय लाल डांगी के समर्थन में वोट करने की अपील की।
सभा में बेनीवाल ने कहा की वल्लभनगर में भाजपा कांग्रेस को सिर्फ ट्रेलर दिखाया है पूरी फिल्म तो अभी दिखाना बाकी है। मेवाड़ में आरएलपी ने अपने झंडे गाड़ दिए हैं इसलिए उपचुनाव में निश्चित रूप से फतह करेंगे। बेनीवाल ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस दोनों ही सरकारों ने किसानों के साथ जनता को ठगा है। कर्ज माफ नहीं होने से किसान परेशान है। सभी परीक्षाओं में घोटाले हुए है। बेरोजगार युवा दरण्दर की ठोकरें खा रहे हैं। अपराध बढ़ गए हैं। गांव में अधिकारी किसानों व आम जनता के काम नहीं करते हैं। कांग्रेस सरकार में सारी कानून व्यवस्थाएं भी चरमरा गई है।

जनसभा में आरएलपी प्रत्याशी उदय लाल डांगी ने कहा कि उपचुनाव में जनता सबक जरूर सिखाएगी। मंच पर सभा को संबोधित करते हुए बीच में डांगी भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे तो बेनीवाल ने उनको गले लगाकर हिम्मत बंधाई।


मंच पर ही बेनीवाल ने लगाए ठुमके

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्गए खींवसर विधायक नारायण बेनीवालए मेड़ता सिटी विधायक इन्द्रा देवी बावरी सहित नागौर से कई प्रधानों व पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सभा को संबोधित किया। सभा के अंत में आरएलपी सुप्रीमो बेनीवाल ने मंच पर कार्यकर्ताओं के साथ ठुमके लगाते हुए जमकर डांस किया जो चर्चा का विषय बना रहा।

बेरोजगारों की आवाज को लाठी के जोर पर दबा नहीं सकती कांग्रेस .शर्मा

वल्लभनगर.भटेवर. प्रदेश की गहलोत सरकार के सरंक्षण में रीट परीक्षा में धांधली के साथ ही बड़े पैमाने पर नकल हुई है और इसकी सीबीआई जांच की मांग भाजयुमो कर रहा है। यह बात भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने मंगलवार को भटेवर में स्थिम वल्लभनगर चुनाव कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कही। शर्मा ने कहा कि सरकार आंशिक बहुमत वाली बाल विवाह को अनिवार्य मान्यता देने को तुली हुई थी। लेकिन भाजयुमो के विरोध के बाद यह महिला विरोधी सरकार अपने कदम पीछे हटाने को मजबूर हुई। शर्मा ने कहा कि वल्लभनगर उप चुनाव में भाजयुमो सुनिश्चित विजय की रचना के साथ कार्य करेगा और कैडर बेस कार्यकर्ताओ के दम पर हम जीतेंगे। भाजयुमो युवा सम्मेलनए युवा चौपालए बूथ स्तरीय सम्पर्क अभियानए कमल सन्देश रैली आदि समयबद्ध व चरणबद्ध कार्यक्रमों की रचना के साथ हर बूथ तक जीवंत सम्पर्क करेगा।

Show More
Mukesh Hingar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned