scriptvideo : कॉमेडी के तड़के संग प्रेरक संदेश भी बांटेगी हसीना, उदयपुर के निर्देशक की फि‍ल्‍म होगी रिलीज | Haseena Movie Will Release On 5 jan 2018 Udaipur | Patrika News
उदयपुर

video : कॉमेडी के तड़के संग प्रेरक संदेश भी बांटेगी हसीना, उदयपुर के निर्देशक की फि‍ल्‍म होगी रिलीज

शहर के प्रतिभाशाली निर्देशक विक्की राणा निर्देशित नई फिल्म ‘हसीना’ इसी शुक्रवार प्रदर्शित होगी।

उदयपुरJan 03, 2018 / 07:14 pm

rajdeep sharma

haseena movie
उदयपुर . विजय रेड्डी और एस चंद्रशेखर जैसे निर्देशकों के साथ काम कर चुके तथा तेरी मेहरबानियां, इंसाफ कौन करेगा, असली नकली, कुदरत का कानून, बलिदान, जय शिव शंकर, गंगा तेरे देश में जैसी कई फिल्मों से जुड़े शहर के प्रतिभाशाली निर्देशक विक्की राणा निर्देशित नई फिल्म ‘हसीना’ इसी शुक्रवार प्रदर्शित होगी। फिल्म से जुड़े कलाकार मोहित अरोड़ा अंकुर वर्मा,अर्पित सोनी सहित नायिका इनायत शर्मा प्रमोशन अवसर पर लेकसिटी आकर सौ फीट रोड स्थित अशोका पैलेस में मीडिया संग रूबरू हुए।
इस मौके पर उन्होंने जितेंद्र वघाडिय़ा द्वारा निर्मित फिल्म की कहानी से लेकर इसके फिल्मांकन से जुड़ी अनेक रोचक जानकारियां साझा कीं। कलाकारों ने बताया कि यंू भले ही यह फिल्म आमजन के लिए भरपूर मनोरंजन के खालिस उद्देश्य को लेकर बनाई गई है, बावजूद इसके अंतत: युवाओं को जीवन में पॉजेटिव रहने, हार्ड वर्क करने तथा अपने लक्ष्य के प्रति हमेशा फोकस्ड रहने की प्रेरणा भी देती है। किरदारों के जीवन की कशमकश उन्हें जिंदगी में संघर्ष से लडऩे तथा अपने से बड़ों की कद्र करने का संदेश भी बांटती है।
READ MORE : अब उदयपुर में सीबीएसई स्कूलों में गूंजेंगी वैदिक ऋचाएं, इस वजह से की जा रही ये पहल

गोया कि फ्रेम दर फ्रेम उनको लगेगा जैसे अपने माता-पिता और गुरु की नसीहतों और अनुभव से बढ़कर जमाने भर में कुछ नहीं। खूबसूरत वादियों का फिल्मांकन हसीना की अधिकांश शूटिंग भले ही मुंबई में हुई लेकिन, शहर की मिट्टी से जुड़े निर्देशक विक्की ने स्थानीय प्रतिभाओं के लिए अवसर बनाने के प्रयोजन से कई दिनों अरावली की गोद में बसे इस खूबसूरत नगरी की अनुपम छटाओं को भी कैमरे में कैद किया। नए कलाकार भी हैं हुनरमंद इस खास मौके पर फिल्मसिटी के लिए सतत प्रयासरत मुकेश माधवानी ने कहा कि नामचीन स्थापित कलाकारों के साथ नए कलाकारों में भी जबरदस्त प्रतिभा है। बस, एक अदद अच्छी स्टोरी लाइन और कुशल डायरेक्शन उन्हें कामयाबी दिला सकते हैं।
haseena movie
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो