scriptHighway Robbery: लूट की नीयत से जीप पर पथराव | Highway Robbery: Stone pelting on jeep with intention of robbery | Patrika News

Highway Robbery: लूट की नीयत से जीप पर पथराव

locationउदयपुरPublished: May 01, 2023 02:49:14 am

Submitted by:

Pankaj

Highway Robbery: बाघपुरा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 58-इ मार्ग की घटना

Highway Robbery: लूट की नीयत से जीप पर पथराव, पत्रकार राणावत घायल, आरोपियों का सुराग नहीं

Highway Robbery: लूट की नीयत से जीप पर पथराव, पत्रकार राणावत घायल, आरोपियों का सुराग नहीं

Highway Robbery: नेशनल हाइवे 58-इ पर पाबा बावजी से सांडोल माता नर्सरी के बीच लूटपाट की घटनाएं लगातार हो रही है। बाघपुरा थाना क्षेत्र में रणघाटी व पालिया खेड़ा बस स्टैंड के नजदीक शुक्रवार रात 10.30 बजे एक जीप पर पथराव हो गया। बदमाशों ने लूट की नीयत से बोलेरो पर पथराव किया, जिसमें झाड़ोल के पत्रकार मदन सिंह राणावत गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद बाघपुरा थानाधिकारी जानकारी लेने झाड़ोल पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज की।बताया गया कि पत्रकार राणावत परिजनों संग सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होकर उदयपुर से झाड़ोल लौट रहे थे। रात 10.30 बजे रणघाटी व पालियाखेड़ा बस स्टैंड के नजदीक पहाड़ी से अचानक कार पर पथराव हो गया। जीप के कांच फूट गए, वहीं पत्रकार राणावत के सिर पर गहरी चोट लगी। बचने के प्रयास में जीप की स्पीड बढ़ाई तो बदमाशों ने कार और बाइक से सांडोल माता नर्सरी तक पीछा किया। आखिर लूट में सफल नहीं हुए बदमाश भाग छूटे। घायल पत्रकार राणावत को तुरंत ही झाड़ोल सीएचसी पहुंचाया, जहां से उदयपुर के लिए रेफर किया। यहां उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।
खराब सड़क पर लूटपाट आसान

नेशनल हाइवे 58-इ का निर्माण कार्य अभी अधूरा है। पाबा बावजी से रणघाटी के बीच स्थिति ज्यादा खराब है। ऐसे में यहां से गुजरते समय वाहनों की गति धीमी करनी पड़ती है। सिंगल पट्टी व झाडिय़ां होने से बदमाशों की मौजूदगी का अंदाजा नहीं लग पाता। ऐसे में किसी भी वाहन के आते ही पथराव की घटनाएं आम हो गई है।
हाइवे पर रात में गुजरना हुआ मुश्किल

हाइवे की सुनसान सड़क पर लूटपाट की घटनाएं लगातार हो रही है। बदमाशों के भय के चलते आमजन का रात के समय में हाइवे से गुजरना मुश्किल हो रहा है। पिछले दिनों में हुई घटनाओं में देखा गया कि बदमाशों ने उन जगहों पर वारदात की है, जहां मोबाइल नेटवर्क नहीं है। ऐसे में घटना के बाद पीडि़त लोग तुरंत मदद नहीं मांग पाते और आरोपी भाग छूटते हैं।
पुलिस के हाथ नहीं लगा सुराग

पिछले दिनों रणघाटी में अलसीगढ़ सरपंच और देहात भाजपा जिला प्रवक्ता के वाहनों पर पथराव की घटनाएं हो चुकी है। हाइवे पर पाबा बावजी से रणघाटी के बीच लूटपाट व पथराव की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे में लोग देर शाम के बाद क्षेत्र से गुजरने से भी डरने लगे हैं। बदमाशों के सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। ऐसे में क्षेत्रवासियों में रोष है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो