scriptचायवाले ने अपने पैसे मांगे तो गुस्‍से में आकर कर चला दी पिस्‍टल, पांव में लगी गोली, बाल-बाल बची जान | Historysheeter Fires On Tea Stall Owner. firing in udaipur | Patrika News

चायवाले ने अपने पैसे मांगे तो गुस्‍से में आकर कर चला दी पिस्‍टल, पांव में लगी गोली, बाल-बाल बची जान

locationउदयपुरPublished: Oct 09, 2019 10:58:21 am

Submitted by:

madhulika singh

हिस्ट्रीशीटर ने मारी गोली, युवक घायल, हिरणमगरी थाना क्षेत्र के परशुराम चौराहे की घटना

firing

murder

उदयपुर. हिरणमगरी थाना क्षेत्र के परशुराम चौराहे पर मंगलवार को दिनदहाड़े एक हिस्ट्रीशीटर ने उगाही का तकाजा करने पर चाय की थड़ी चलाने वाले युवक को गोली मार दी। गोली युवक के पांव में लगी। वारदात के बाद आरोपी अपने साथी के साथ फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया।
पानेरियों की मादड़ी निवासी भंवरलाल पुत्र तुलसीराम मेनारिया ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि वह पानेरियों की मादड़ी स्थित परशुराम चौराहे पर चाय की थड़ी लगाता है। दोपहर को थड़ी पर चीरवा निवासी दीपक पुत्र प्रेमशंकर मेनारिया व किशन पुत्र माधुलाल मेनारिया वहां आए। उनसे चाय व अन्य सामान के बाकी तीन सौ रुपए की उधारी का तकाजा किया तो दीपक आक्रोशित हो गया। उसने पिस्टल निकाल कर फायर कर दिया। गोली भंवरलाल के पांव में छूकर निकल गई। सूचना पर थानाधिकारी डॉ.हनवंतसिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल को एमबी चिकित्सालय पहुंचाया। उपचार के बाद पुलिस ने उसकी रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया। सीआई ने बताया कि आरोपी दीपक मेनारिया सुखेर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। वह चित्तौडगढ़़ के मंगलवाड़ में भी फायरिंग के मामले में वांछित चल रहा है। पुलिस ने वारदात के बाद दबिश दी, लेकिन आरोपी फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो