गृहमंत्री कटारिया के घर उदयपुर में भाजपा नेता गुस्से में

गृहमंत्री कटारिया के घर उदयपुर में भाजपा नेता गुस्से में

Mukesh Hingar | Publish: Sep, 25 2018 12:37:31 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

उदयपुर. शहर के सूरजपोल क्षेत्र में भाजपा उदयपुर शहर जिलाध्यक्ष दिनेश भट्ट व सूरजपोल थानाधिकारी आदर्श कुमार के बीच पिछले दिनों एक कार्यक्रम में साउण्ड के शोर को लेकर हुई झड़प के मामले में उदयपुर भाजपा के अंदर सियासत गरमा गई है। विधानसभा चुनाव से पहले गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया के लिए यह विवाद बड़ी मुश्किल बन गया है। भाजपाइयों की नाराजगी अभी इस मामले में थमी नहीं है और उन्होंने अंदर ही अंदर तय किया कि पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता का सम्मान गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया के पास है, अब देखते है वे कितना सम्मान करते है।
इस विवाद की छाया सोमवार को कटारिया जिन कार्यक्रमों में गए वहां दिखने को मिली। शाम को विश्वविद्यालय मार्ग पर भाजपा के इन नाराज नेताओं की चाय के साथ बैठक हुई, इसमें एक बार तो गुस्से में सामूहिक इस्तीफे पर वे अड़े रहे लेकिन संगठन अनुशासन की दुहाई के बीच तय किया गया कि गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया हमारे नेता है, हमे विश्वास करना चाहिए कि पार्टी कार्यकर्ता का वे कितना सम्मान करते है, इसके बाद किसी निर्णय पर सोचा जाएगा। सूत्रों के अनुसार बैठक में शहर अध्यक्ष दिनेश भट्ट, मीडिया प्रभारी चंचल कुमार अग्रवाल, महामंत्री प्रेमसिंह शक्तावत, मंडल अध्यक्ष मनोहर चौधरी आदि शामिल थे, वैसे शक्तावत, चौधरी से पत्रिका ने पूछा तो वे बोले ऐसी कोई बात नहीं हुई है।

नेताओं के चेहरें बता रहे नाराजगी
सूरजपोल के विवाद के बाद भले ही भाजपा नेता यह कह रहे है कि ऐसी कोई बात नहीं है लेकिन शहर अध्यक्ष दिनेश भट्ट के साथ ही इन नेताओं के चेहरें ही उनकी नाराजगी बयां कर रहे है। इन नेताओं ने यह तो साफ कह दिया कि जो भी होगा संगठन व कटारिया निर्णय करेंगे, वे विश्वास करते है कि निर्णय कार्यकर्ता के हित में होगा।

पुलिस तो पुलिस को बचाएंगी
भाजपा के नाराज नेताओं ने इस बात पर भी गुस्सा जताया कि जांच चल रही है जैसा आश्वासन देने का क्या मतलब है? इन पदाधिकारियों ने खुलकर कहा कि पुलिस ही पुलिस के बारे में जांच करेगी तो साफ है कि पुलिस तो अपनों को बचाएगी। नाराज नेताओं ने कहा कि कार्यकर्ता का मान सम्मान नहीं रहा तो फिर कार्यकर्ता पार्टी को समय क्यों देगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned