scriptराजस्‍थान के गृहमंत्री का यहां टूटा सब्र का बांध…इस बात पर उखड़े और कही खरी-खरी… | HomeMinister Gulabchand Kataria Upsets In Social Event At Udaipur | Patrika News

राजस्‍थान के गृहमंत्री का यहां टूटा सब्र का बांध…इस बात पर उखड़े और कही खरी-खरी…

locationउदयपुरPublished: Nov 30, 2017 06:58:14 pm

Submitted by:

Dhirendra Joshi

उदयपुर में सामाजिक कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान गृहमंत्री गुलाबचन्द कटारिया बुधवार को उस समय उखड़ गए जब उन्हें घंटों मंच पर बैठे रहना पड़ा

Kataria
उदयपुर . एक सामाजिक कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान गृहमंत्री गुलाबचन्द कटारिया बुधवार को उस समय उखड़ गए जब उन्हें घंटों मंच पर बैठे रहना पड़ा।

वे बीसा नागेन्द्र दिगम्बर जैन सेवा संस्थान के बहुउद्देश्यीय भवन के शिलान्यास समारोह में बतौर अतिथि आए थे। समारोह के दौरान मंच पर बैठे-बैठे कटारिया के सब्र का बांध टूट गया। दरअसल उन्हें तीन-चार घंटे तक मंच पर बैठे रहना पड़ा। जब कटारिया के बोलने की बारी आई तो उन्होंने सबसे पहले कहा कि आप अगर राजस्थान के गृहमंत्री को चार घंटे तक बिठाकर रखोगे तो कैसे चलेगा? मैं अपने कर्तव्य का निर्वाह कैसे करूंगा… इतने समय तक बिठाकर रखना न्याय नहीं है। मैं अभी समाज की जाजम पर हूं इसलिए मर्यादा में हूं। मैं सिर्फ मतदाताओं को खुश करने के लिए काम नहीं कर सकता। मैं ईमानदारी और नियम-कानून से काम करने वाला व्यक्ति हूं। मैं कड़वा बोलता हूं, क्योंकि मैं सच को अपने अन्दर नहीं रखता, बता देता हूं।
READ MORE: उदयपुर में रेडिएशन के खतरे से सब बेफिक्र, कहीं मर्ज तो नहीं बढ़ा रहा हमारा अस्पताल!

रिक्त पदों के लिए हुई उपचुनाव की घोषणा

उदयपुर. पंचायती राज संस्थाओं के रिक्त पदों को लेकर जिला प्रशासन ने उपचुनाव कार्यक्रम की घोषणा की है। इसके तहत जिले में तीन पंचायत समिति सदस्य, एक उप सरपंच एवं 14 वार्ड पंच के चुनाव होने है।
निर्वाचन की अधिसूचना एक दिसम्बर को जारी होगी। जिला परिषद/ पंचायत समिति सदस्य के लिए 5 दिसम्बर तक नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत करने होंगे। अगले दिन इन पत्रों की संवीक्षा की जाएगी। इसी तरह 7 की दोपहर 3 बजे तक नाम वापसी होगी। क्रम में 17 दिसम्बर की सुबह 8 से शाम 5 बजे के बीच मतदान होगा। मतगणना पंचायत समिति मुख्यालयों पर 19 दिसम्बर की सुबह 8 बजे से होगी। इसी तरह पंच/ सरपंचों के लिए लोक सूचना जारी होने के साथ 13 को नाम निर्देशन पत्रों की प्राप्ति, संवीक्षा एवं नामांकन वापसी कार्यक्रम रहेगा। 17 दिसम्बर को मतदान एवं मतगणना होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो