हनीट्रैप केस में आया एक नया मोड़, मुख्‍य आरोपी महिला अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर, दो सहयोगियों को मिली जमानत

हनीट्रैप केस में आया एक नया मोड़,  मुख्‍य आरोपी महिला अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर, दो सहयोगियों को मिली जमानत

Madhulika Singh | Updated: 25 Jun 2019, 07:39:26 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

हनी ट्रेप Honey Trap Case के आरोपियों से जब्त राशि व्यापारी को सौंपी

उदयपुर . पेट्रोल पम्प व्यवसायी को हनी ट्रेप Honey Trap case कर ब्लैकमेल करने के मामले में नामजद अहमदबाद Ahmedabad की युवती रानी का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन उसकी दोनों सहयोगी युवतियों को हाइकोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया। इधर, न्यायालय ने आरोपियों से जब्त 11 लाख रुपए की राशि व्यापारी को सुपुर्द करने का आदेश दिया।

व्यवसायी सुरेन्द्र नाहर को ब्लेकमैल करने की माली कॉलोनी निवासी वंदना पत्नी अमित ठाकुर व मीरा कॉलोनी,आयड़ हाल न्यू भूपालपुरा निवासी मंजू पत्नी घनश्याम सोनी की हाइकोर्ट से जमानत हो गई। पुलिस का कहना है कि इस पूरे खेल में रानी की महत्वपूर्ण भूमिका रही है, उसके पकड़ में आने के बाद ही राज खुलेंगे। गौरतलब है कि पेट्रोल पम्प व्यवसायी को वंदना ठाकुर ने इंश्योरेंस करवाने के लिए कॉल किया था। बाद में उसे कागजों पर हस्ताक्षर करवाने के बहाने मंजू के घर बुलाया था। जब वह घर पहुंचा तो वहां मंजू व रानी दोनों मिली। व्यवसायी का आरोप है कि तीनों युवतियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक्स में कुछ मिलाकर पिला दिया। कुछ देर के बाद वह जैसे-तैसे संभल कर अपने घर पर गया। अगले दिन वंदना ने कॉल कर कहा कि उसने उसके साथ अश्लील हरकत की जिसकी वीडियो क्लीपिंग उसके पास मौजूद है। युवतियों ने क्लिपिंग की आड़ में पेटे 50 लाख की मांग की। व्यवसायी ने इनकार किया तो वह उसे धमकाने लगी। व्यवसायी ने परेशान होकर पुलिस अधीक्षक से सम्पर्क किया और उन्हें युवती के कॉल का ऑडियो सुनाया। बातचीत के बाद युवतियां 11 लाख रुपए पर राजी हुई, जिन्हें पुलिस ने दो अधिवक्ताओं के साथ धरदबोचा था।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned