scriptपैसों के ल‍िए ज‍िस्‍म की नुमाइश कर हनी ट्रेप‍िंंग , पेट्रोल पम्प व्यवसायी को ब्‍लैकमेल कर मांगे 50 लाख | Honeytrap Case, 2 Girls Arrested In Honey Trapping, Udaipur | Patrika News

पैसों के ल‍िए ज‍िस्‍म की नुमाइश कर हनी ट्रेप‍िंंग , पेट्रोल पम्प व्यवसायी को ब्‍लैकमेल कर मांगे 50 लाख

locationउदयपुरPublished: May 22, 2019 12:42:33 pm

Submitted by:

madhulika singh

– Honeytrap Case घर बुलाकर बनाया वीडियो, 50 लाख रुपए मांगे, पुलिस ने महिला थाने के बाहर 11 लाख सहित पकड़ा

honey trap case

पैसों के ल‍िए ज‍िस्‍म की नुमाइश कर हनी ट्रेप‍िंंग , पेट्रोल पम्प व्यवसायी को ब्‍लैकमेल कर मांगे 50 लाख

मो. इलियास/उदयपुर. पेट्रोल पम्प व्यवसायी को हनी ट्रेप Honeytrap Case कर ब्लेकमैल करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर पुलिस ने दो युवतियों सहित चार जनों को धर दबोचा। आरोपियों में दो अधिवक्ता हैं, जिन्हें पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया, जिनका महज समझौता वार्ता में भूमिका सामने आई। पुलिस ने युवतियों से व्यवसायी को ब्लेकमैल कर वसूले गए 11 लाख रुपए बरामद कर उन्हें गिरफ्तार किया। इधर, अधिवक्ताओं के हिरासत में लेते ही बार एसोसिएशन के अधिवक्ता के नेतृत्व में कई अधिवक्ता सुखेर थाने पहुंच गए।
एसपी कैलाशचंद्र विश्नोई ने बताया कि पेट्रोल पम्प व्यवसायी सुरेन्द्र नाहर को ब्लेकमैल कर राशि वसूलने के आरोप में माली कॉलोनी निवासी वंदना ठाकुर व न्यू भूपालपुरा की रहने वाली मंजू सोनी को गिरफ्तार किया तथा दो अधिवक्ता अशोक टांक व देवेन्द्र कुमावत को हिरासत में लिया। पुलिस ने दोनों अधिवक्ता को नोटिस देकर पूछताछ करेगी कि उनकी मामले में कितनी लिप्तता रही।
ब्लेकमैल कर रही थी युवतियां
पेट्रोल पम्प व्यवसायी ने एसपी को दी रिपोर्ट में बताया कि एक महिला ने इंश्योरेंस करवाने के मार्फत कॉल किया था। इस दौरान उसने कागजों पर हस्ताक्षर करवाने के लिए अपने घर बुलाया। वह घर पहुंचा तो वहां एक अन्य महिला भी मिली। दोनों युवतियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक्स में विषाक्त मिलाकर उसे पिला दिया। कुछ देर बार जैसे-तैसे संभलकर अपने घर आ गया। अगले दिन युवती का कॉल आया कि उसने उसके साथ अश्लील हरकत कर गलत काम किया। कमरे में उसने वीडियो भी बनाया है। जिसकी क्लीपिंग उसके पास मौजूद थे। युवतियों ने क्लिपिंग की आड़ में समझौते पेटे 50 लाख की मांग की। व्यवसायी ने इनकार किया तो वह उसे धमकाने लगी। परेशान व्यवसायी ने बाद में इस संबंध में एसपी से सम्पर्क किया, जिसमें युवती द्वारा की जा रही डिमांड की ऑडियो सुनाई। एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा के निर्देशन में कार्रवाई का गठन किया। टीम में उपाधीक्षक राजीव जोशी, महेन्द्र कुमार पारीक, सीआई विवेक सिंह राव, आदर्श कुमार व डी.पी. दाधिच के नेतृत्व में टीम ने आरोपियों को धरदबोचा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो