बुजुर्ग महिला बाल बाल बची

बुजुर्ग महिला बाल बाल बची
बुजुर्ग महिला बाल बाल बची

Surendra Singh Rao | Updated: 19 Sep 2019, 01:56:05 AM (IST) udaipur

(Big accident averted)

ढहा केलूपोश मकान

उदयपुर.मेनार. कस्बे के थम्ब चौक के निकट मंगलवार देर रात्रि केलूपोश मकान अचानक ढह गया, जिसे बड़ा हादसा टल गया। तुलसीराम मेनारिया एवं नारायण मेनारिया के बीच मकान की कच्ची दीवार देर रात्रि को गिर गई। हादसे में महिला बाल बाल बच गई। मलबा दूर गिरने से कोई जनहानि नहीं हुई। घटना के बाद लोग एकत्र हो गए। उन्होंने महिला व पुरुष को बाहर निकाला। हादसे से दोनों घबरा गए। पीडि़त ने ग्राम पंचायत को नुकसान की सूचना दी।
कीचड़ में फंसी पिकअप को ट्रैक्टर से निकाला
मेनार. कस्बे के मेनार से खेरोदा मार्ग पर कीचड़ से बोलेरो और एक पिकअप शाम को मेनार आने के दौरान फंस गई। घण्टों मशक्कत के बाद ट्रैक्टर की सहायता से रस्सी बांधकर बाहर निकाला। नाले के पानी की निकासी उपयुक्त नहीं होने के कारण आये दिन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। भील बस्ती में जाने वाले लोग काफी परेशान है। ग्रामीणो ने जल्द दुरुस्तीकरण की मांग की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned