24 घंटे से जारी बारिश बनी दंपती की मौत का सबब, मकान की दीवार ढहकर ग‍िरी, मलबे में दबने से हुई मौत

24 घंटे से जारी बारिश बनी दंपती की मौत का सबब, मकान की दीवार ढहकर ग‍िरी, मलबे में दबने से हुई मौत

Madhulika Singh | Publish: Aug, 16 2019 01:57:37 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

वृद्ध दम्पती की मलबे में दबने से मौत हो गई

कोटड़ा. कोटड़ा थाना क्षेत्र में पिछले 24 घंटे से लगातार चल रही बारिश से वागावत ग्रामपंचायत के वेरा कातरा गांव में एक वृद्ध दम्पती की मलबे में दबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वेरा कातरा गांव न‍िवासी मीठीया 70 पुुत्र असीया व उसकी पत्‍नी धापू 65 मकान में गुुरुवार रात को सो रहे थे तब ही तेज बारिश के कारण भरभराकर दीवार नीचे गिर गई और दंपती की मलबे में दबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी लोगों को काफी देर बार पता चली। लोगों ने मलबा हटाकर शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने सुबह मुर्दाघर में रखवाया। सुबह सूचना पर पुलिस प्रशासनिक अधिकारी के साथ कई लोग मुर्दाघर पहुंच गए। दोपहर बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किए।
इधर, पुलिस ने मौके पर मलबा हटवाकर जांच की। बारिश के लगातार जारी होने से प्रशासनिक अधिकारियों ने वहां आसपास केलूपोश मकानों में रहने वाले लोगों को सावचेत रहने और कमजोर आवास होने पर अन्यत्र जाने का भी आग्रह किया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned