scriptपत्नी दिनभर शराब के नशे में रहती थी, परेशान होकर मार डाला, पुलिस की सख्ती पर पति ने जुर्म किया स्वीकार | husband murder wife in udaipur | Patrika News

पत्नी दिनभर शराब के नशे में रहती थी, परेशान होकर मार डाला, पुलिस की सख्ती पर पति ने जुर्म किया स्वीकार

locationउदयपुरPublished: Feb 17, 2020 03:49:39 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

हिरणमगरी थाना क्षेत्र के झापा निवासी भंवरीबाई (35) पत्नी देवीलाल की शनिवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। पुलिस ने दूसरे दिन रविवार को हत्या का राजफाश कर आरोपी पति देवीलाल को गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी दिनभर शराब के नशे में रहती थी, परेशान होकर मार डाला, पुलिस की सख्ती पर पति ने जुर्म किया स्वीकार
उदयपुर। हिरणमगरी थाना क्षेत्र के झापा निवासी भंवरीबाई (35) पत्नी देवीलाल की शनिवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। पुलिस ने दूसरे दिन रविवार को हत्या का राजफाश कर आरोपी पति देवीलाल को गिरफ्तार कर लिया। देवीलाल ने कहा कि पत्नी के शराब पीने से परेशान था इसलिए उसकी हत्या कर दी।
थाना प्रभारी डॉ. हनुमन्तसिंह ने बताया कि शाम को गांव के ही समीप जंगल से आरोपी पति को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने बताया कि पत्नी सुबह से शाम तक शराब के नशे में रहती थी। वह इतनी शराब पीती थी कि घर का कोई काम नहीं करती थी। आए दिन इनके बीच लड़ाई झगड़ा होता था। शनिवार को उसके व पत्नी के बीच झगड़ाहो गया। मारपीट के दौरान भंवरी की मौत हो गई।
बच्ची ने भी बताया कि मां शराब पीती थी
भंवरी के शराब पीने की बात की पुष्टि के लिए उसकी बेटी से भी पूछताछ की गई तो उसने भी इस बात को स्वीकारा। इसके बाद पुलिस ने देवीलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि भंवरी की मां जेनकी बाई ने इस संबंध में थाने में मामला दर्ज कराते हुए दामाद देवीलाल पर संदेह जताया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो