scriptराजस्थान में आठ आइएएस बदले : राजेन्द्र भट्ट उदयपुर के नए संभागीय आयुक्त, उपाध्याय देवस्थान में | ias transfer list in rajasthan rajendra bhatt new Dc in udiapur zone | Patrika News

राजस्थान में आठ आइएएस बदले : राजेन्द्र भट्ट उदयपुर के नए संभागीय आयुक्त, उपाध्याय देवस्थान में

locationउदयपुरPublished: Apr 20, 2021 05:16:09 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

आठ आइएएस अधिकारियों के तबादले

उदयपुर. राज्य सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आइएएस) के आठ अधिकारियों के मंगलवार को तबादले किए। इनमें उदयपुर के देवस्थान आयुक्त रहे राजेन्द्र भट्ट को अब उदयपुर का संभागीय आयुक्त बनाया गया है।

भट्ट का वैसे पिछली सूची में देवस्थान आयुक्त के पद से सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग में आयुक्त के पद पर तबादला किया था, वे स्थानातांरणधीन ही थे कि सरकार ने अब उनको उदयपुर में ही संभागीय आयुक्त बना दिया है।
इसी प्रकार स्थानांतरणधीन जनजाति आयुक्त जितेन्द्र उपाध्याय को देवस्थान विभाग में आयुक्त बनाया है, वैसे उनका तबादला टीएडी से संभागीय आयुक्त जयपुर के पद पर किया गया था। उदयपुर में विकास भाले की जगह संभागीय आयुक्त दिनेश कुमार यादव को बनाया था लेकिन उनको भी अब नई सूची में जयपुर संभागीय आयुक्त बना दिया है। उल्लेखनीय है कि यादव का उदयपुर संभागीय आयुक्त के पद तबादला हुआ लेकिन उन्होंने ज्वॉइन नहीं किया इस बीच नई सूची भी जारी हो गई।

अधिकारी- नया पद

विकास सीताराम भाले- शासन सचिव, खेल एवं युवा मामला विभाग

जितेन्द्र कुमार उपाध्याय- आयुक्त, देवस्थान विभाग

दिनेश कुमार यादव- संभागीय आयुक्त, जयपुर

राजेन्द्र भट्ट- संभागीय आयुक्त, उदयपुर
मेघराज सिंह रतनू- अतिरिक्त मिशन निदेशक, नेशनल हेल्थ मिशन

नथमल डिडेल- जिला कलक्टर, हनुमानगढ़

लोकबंधु- जिला कलक्टर, बाड़मेर

अवधेश मीणा- सीइओ, जयपुर स्मार्ट सिटी कंपनी व आयुक्त नगर निगम जयपुर हैरिटेज
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो