आनंदी उदयपुर, पोसवाल राजसमंद कलक्टर, सिहाग दम्पती कलक्टर बने

आनंदी उदयपुर, पोसवाल राजसमंद कलक्टर, सिहाग दम्पती कलक्टर बने

Mukesh Hingar | Publish: Dec, 25 2018 08:37:55 PM (IST) | Updated: Dec, 25 2018 08:49:02 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

मुकेश हिंगड़/उदयपुर. कार्मिक विभाग ने मंगलवार को भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 68 अधिकारियों को तबादले किए। इसमें उदयपुर व राजसमंद को भी नए जिला कलक्टर दिए है। उदयपुर संभाग में तैनात सिहाग दम्पती को भी जिला कलक्टर की जिम्मेदारी दी गई है। उदयपुर जिला कलक्टर बिष्णुचरण मल्लिक को जयपुर में शासन सचिव वित्त (कर) के पद पर लगाया तो वहां पर तैनात श्रीमती आनंदी को उदयपुर कलक्टर की जिम्मेदारी दी। राजसमंद कलक्टर श्यामलाल गुर्जर को जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लि. का प्रबंध निदेशक बनाया तो कार्मिक विभाग में लगे अरविंद कुमार पोसवाल को राजसमंद कलक्टर लगाया। इसी प्रकार उदयपुर नगर निगम आयुक्त व स्मार्ट सिटी कंपनी के सीईओ सिद्धार्थ सिहाग को झालावाड़ तो उनकी पत्नी रूक्मणि रियार को बूंदी कलक्टर लगाया गया है।

उदयपुर संभाग में कौन कहा लगा
- रीपा के अति. निदेशक सोमनाथ मिश्रा को आबकारी आयुक्त लगाया।
- डूंगरपुर जिला कलक्टर राजेन्द्र भट्ट को भीलवाड़ा कलक्टर लगाया।
- चेतनराम देवड़ा को जयपुर प्रशासनिक सुधार विभाग से डूंगरपुर कलक्टर बनाया
- शिवांगी स्वर्णकार को जयपुर प्रारंभिक शिक्षा से चित्तौडग़ढ़ कलक्टर बनाया
- आशीष गुप्ता जयपुर जिला परिषद सीईओ को बांसवाड़ा कलक्टर बनाया

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned