scriptIf not married then went to her house and shot | video..शादी नहीं हुई तो उसके घर गया और मार दी गोली | Patrika News

video..शादी नहीं हुई तो उसके घर गया और मार दी गोली

दिनदहाडे़ युवती की गोलीमार कर हत्या

क्षेत्र में फैली सनसनी

वारदात के बाद युवक अपने दोस्त के साथ भाग निकला

उदयपुर

Published: June 02, 2022 09:22:37 am

शहर के उत्तरी सुन्दरवास स्थित शिव ज्योति काॅम्पलेक्स में बुधवार अपराह्न फ्लेट में युवक ने युवती की कनपटी पर गोली मार हत्या कर दी। सिर में गोली लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी ने तीन फायर किए, इसके बाद अज्ञात युवक कॉम्पलेक्स के सामने स्कूटी लेकर खडे़ दोस्त के साथ उसपर बैठकर भाग निकला। हत्या की वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की गहन जांच शुरू की। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपी युवक की युवती के साथ शादी होने वाली थी।
शादी नहीं हुई तो उसके घर गया और मार दी गोली
शादी नहीं हुई तो उसके घर गया और मार दी गोली
पुलिस के अनुसार उत्तरी सुन्दरवास स्थित शिव ज्योति काॅम्पलेक्स की तीसरी मंजिल पर रहने वाली 27 वर्षीय नेहा सिंह पत्नी चंदनकुमार सिंह की अज्ञात युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान नेहा फ्लेट में अकेली थी। पडोसियों ने बताया कि आवाज सुनकर वह घर से बाहर निकले। इस दौरान उन्होंने उस युवक को अपने साथी के साथ स्कूटी पर भागते हुए देखा। लोगों ने बताया कि आरोपी पड़ोस की छोटी बच्ची को नेहा का घर बताने के लिए साथ लेकर गया था। पड़ोसियों का कहना है कि यह परिवार मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। नेहा की एक छोटी बच्ची भी है। जिसे फिलहाल पड़ोसी संभाल रहे हैं। वारदात की सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिला पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए। वारदात को लेकर युवती के पति ने रिपार्ट दी है।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोककुमार मीणा ने बताया कि एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। फ्लेट में जो सीसीटीवी है, उन्हें खंगाला जा रहा है, वहीं इस मार्ग पर भी जो सीसीटीवी हैं, उसमें भी जानकारी जुटाई जा रही है। मीणा ने बताया कि फिलहाल मौके से तीन फायर होने के साक्ष्य मिले हैं। सीसीटीवी के आधार पर दो व्यक्तियों को देख पा हैं, इससे ज्यादा भी हो तो हम पूरी जानकारी जुटा रहे हैं।
बताया गया कि युवती का पति चंदन सिंह अरवना मॉल में किसी कंपनी में कार्यरत है। वारदात के समय वह नौकरी पर था।

------

आरोपी शक्ति कुमार, होने वाली थी शादीपुलिस के अनुसार आरोपी का नाम शक्तिकुमार बताया जा रहा है, इस युवक की पहले युवती से शादी होने वाली थी, लेकिन नही हो पाई। पिछले कुछ समय से यह युवक युवती के संपर्क में बताया जा रहा है। सीसीटीपी फुटेज में आरोपी साफ नजर आ रहा है, इसने मुंह पर रूमाल बांधा हुआ है। नीली फूलों वाली शर्ट, जींस व स्पोर्ट शूज पहन रखे हैं।
-----

उदियापोल से किराए पर ली थी स्कूटी

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि आरोपी ने उदियापोल से किराए पर स्कूटी ली थी, वारदात करने के बाद वह फिर उदियापोल स्कूटी लौटाने पहुंचे और वहां से भाग निकले। पुलिस ने रूट प्लान तैयार किया है, ताकि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जा सके।
-----

पुलिस जुटा रही है जानकारीपुलिस पूरे मामले की जानकारी जुटा रही है। जल्द ही आरोपी हमारी गिरफ्त में होगा।

मनोजकुमार, पुलिस अधीक्षक

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकUdaipur Kanhaiya Lal Murder Case में बड़ा खुलासा: धमकियों के बीच कन्हैयालाल ने एक सप्ताह पहले ही लगवाया था CCTV, जानिए पुलिस को क्या मिला...Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : कोर्ट तक यूं सुरक्षित पहुंचे कन्हैया हत्याकांड के आरोपी लेकिन...ऋषभ पंत 146, रवींद्र जडेजा 104, टीम इंडिया का स्कोर 416, 15 साल बाद दोनों ने रच दिया बड़ा इतिहासMumbai: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को देखकर जताई चिंता, किया पुराने दिनों को याद250 मिनट में पूरा हुआ काशी का सफर, कानपुर-वाराणसी सिक्स लेन का स्पीड ट्रायल सफलनूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिरMaharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.