video: सोप स्‍टोन के नीचे दबाकर ले जाई जा रही थी अवैध शराब, पुलिस ने नाकाबंदी कर ट्र्र्रक पकड़ा, चालक फरार, खलासी गिरफ्तार

video: सोप स्‍टोन के नीचे दबाकर ले जाई जा रही थी अवैध शराब, पुलिस ने नाकाबंदी कर ट्र्र्रक पकड़ा, चालक फरार, खलासी गिरफ्तार

Mahendra Singh | Publish: Nov, 30 2017 02:38:43 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

भीण्डर थाना पुलिस ने अवैध शराब से भरे ट्रेलर को पकड़़ा। सोप स्टोन की नीचे विविध ब्रांड की शराब के 374 पेटी अंग्रेजी शराब भर रखी थी।

 

उदयपुर . जिले की भीण्डर थाना पुलिस ने बुधवार रात को अवैध शराब से भरे ट्रेलर को पकड़़ा। अवैध शराब के 374 कर्टन साेप स्टोन के नीचे दबाकर ले जाए जा रहेे थे। इस दौरान ट्र्रेेेेलर का ड्राइवर भागनेे में कामयाब रहा। वहीं, ख्‍ालासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

भीण्डर पुलिस ने बुधवार रात्रि 12 बजे रेलवे स्टेशन चौराहे पर एक ट्रेलर में सोप स्‍टोन के नीचे दबाकर अवैध शराब ले जाई जा रही थी। थानाधिकारी हिमांशुसिंह राजावत ने बताया कि मुुुुखबिर से मिली सूचना पर रात्रि को टीम ने रेलवे स्टेशन पर नाकाबंदी की। वाहनों की जांच कर रहे थे कि इस दौरान सूचना में बताए हुए ट्रेलर आता दिखा तो उसको रुकवाने पर ड्राइवर गाड़ी छोड़ करके भाग गया व खलासी को टीम ने घेरा बनाकर पकड़ लिया। पुलिस ने थाने पर लाकर ट्रक की जांच की तो उसमें साेप स्टोन के कट्टों के नीचे शराब के कर्टन जमा रखे थे। जिनको बाहर निकाला गया तो करीब 374 कर्टन विभिन्न बा्रंड के पाएं गए। जिनकी करीब 20 लाख कीमत आंकी गई है।वहीं पुलिस ने खलासी खरसाण निवासी पारस मीणा पिता ऊंकारलाल मीणा को गिरफ्तार कर लिया। प्रारम्भिक पूछताछ में खलासी ने बताया कि तारावट के सोनू वैष्णव व कैलाश डांगी ने ट्रेलर में शराब भरवा करके गुजरात के लिए रवाना किया था।

 

READ MORE: उदयपुर में श्रमिक की संदिग्ध हालात में मृत्यु का मामला...मृतक आश्रितों ने 7 लाख मिलने पर ही उठाया शव

 

डंपर ने मारी कार को टक्‍क्‍र

भटेवर के बायपास चौराहा पर आए दिन हो रहे हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैैं। बायपास चौराहा पर गुरूवार दोपहर को प्रस्तावित सिक्स लाइन का कार्य करवा रही कंपनी के कॉन्ट्रेक्टर द्वारा लगवाए गए डंपर के द्वारा बायपास चौराहा पर एक साइड में खड़ी कार को टक्कर मार दी। जिससे कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इनमें सवार लोगों ने दूर भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद कार में सवार लोगों ने डंपर के चालक के साथ मारपीट कर दी जिससे उसके सर में चोट लगने से वो घायल हो गया। चालक को बाद में प्राथमिक उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned