Video : चुनाव में बंटने के लिए गुजरात जा रही 35 लाख की अवैध शराब जब्त

https://www.patrika.com/udaipur-news/

By: Sikander Veer Pareek

Updated: 29 Mar 2019, 04:55 PM IST

Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

सत्यनारायण सेन/चन्दनसिंह देवड़ा/उदयपुर. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस प्रशासन मादक पदार्थो की तस्करी रोकने को मुस्तैद है वहीं शराब और मादक पदार्थो की तस्करी में लगे माफिया भी मौके की फिराक देख खेप पहुंचाने में लगे हुए है। शुक्रवार आधी रात को उदयपुर की जावरमाइंस थाना पुलिस ने गुजरात जा रही अवैध शराब से भरे ट्रक को नाकाबंदी में पकड़ लिया । इस ट्रक में चावल की भूसी (चापड़) की आड़ में हरियाणा निर्मित अंग्रेजी ब्रांड की शराब के 206 कर्टन भर रखे थे। पुलिस ने ट्रक चालक उदयपुर के स्वराज नगर निवासी रोशनलाल पुत्र हिरालाल मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

थानाधिकारी भरतयोगी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कैलाश विश्नोई के निर्देशों पर रात को ओड़ा के पास नाकाबंदी कर रखी थी। तभी संदिग्ध ट्रक को आता देख रूकवाने का इशारा किया जिस पर चालक ने नाकाबंदी तोड़ ट्रक को भगाने की कोशिश लेकिन पिछा कर उसे थोड़ा आगे पकड़ लिया गया। चालक के पास मिले कागजात में ट्रक में चावल की भूसी की बिल्टी थी लेकिन तिरपाल हटाने पर उसमें शराब के कर्टन मिले।

चुनाव में खपानी थी हरियाणा शराब की खेप..

थानाधिकारी योगी ने बताया कि चाालक ने पूछताछ में कबूल किया की उसे चुनाव में खपाने के लिए शराब की यह खेप गुजरात पहुंचानी थी माल पहुंचाने पर वहां के स्थानिय तस्कर इसे ठिकाने लगा देते लेकिन उससे पहले पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ट्रक के कागजात खंगाल रही है वहीं गिरफ्तार चालक का पुलिस रिकार्ड टटोलते हुए इस अवैध काम में शामिल तस्करों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned