ट्रक में आलू के कट्टों के नीचे दबाकर ले जाई जा रही थी ये अवैध चीज, पुल‍िस ने ली तलाशी तो हुआ खुलासा

madhulika singh

Publish: Feb, 15 2018 03:49:04 PM (IST)

Udaipur, Rajasthan, India
ट्रक में आलू के कट्टों के नीचे दबाकर ले जाई जा रही थी ये अवैध चीज, पुल‍िस ने ली तलाशी तो हुआ खुलासा

मावली व कुराबड़ थाना पुलिस की कार्रवाई

मावली/कुराबड़. मावली आबकारी थाना पुलिस ने करणपुर गांव में एक मकान से 10 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार किया। इस तरह कुराबड़ थाना पुलिस ने रास्ते में खराब पड़े ट्रक में आलू के कट्टों के नीचे करीब 7 लाख की शराब बरामद की। कुराबड़ थाना पुलिस ने एक ट्रक से हरियाणा निर्मित शराब के 148 कर्टन जब्त किए। थानाधिकारी मिठू सिंह ने बताया कि बम्बोरा फीला मार्ग के तिराहे पर दो दिन से एक ट्रक खराब खड़ा होने पर ग्रामीणें ने थाने में सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक की तलाशी ली तो उसमें आल के कट्टों के नीचे शराब मिली। ट्रक में 240 कट्टों में करीब 45 किलो आलू थे तथा उनके नीचे 148 कर्टन शराब भरी थी। बरामद शराब की कीमत करीब सात लाख बताई गई है। पुलिस गाड़ी के कागज के आधार पर उसके मालिक का पता लगाने में जुटी है।

मकान और ट्रक में मिली आठ लाख की शराब
सहायक आबकारी अधिकारी योगेश श्रीवास्तव व मावली आबकारी थानाधिकारी किशोरसिंह मय टीम ने करणपुर निवासी मुकेश पुत्र श्यामलाल माली के मकान में दबिश दी। तलाशी में मकान के पिछवाड़े बाड़े में 10 पेटी राजस्थान निर्मित व 3 पेटी हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद कर आरोपित मुकेश को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद पुलिस ने मौके पर खाली पव्वे व ढक्कन भी बरामद किए। बरामद शराब की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है।

 

READ MORE : उदयपुर के इस बैंक के एटीएम में हुआ ऐसा काम , सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा, बैंक ने दिए ये आदेश


गोवद्र्धनविलास में सूने मकान में चोरी
उदयपुर. गोवद्र्धनविलास सेक्टर-14 स्थित दक्षिण विस्तार योजना की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में चोर एक एनआरआई इंजीनियर व किराएदार के सूने मकान का ताला तोडकऱ जेवर व सामान चुरा ले गए। गोवद्र्धनविलास थाना पुलिस ने किराएदार अजीतसिंह की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया।
चोरी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी ए ब्लॉक निवासी अमित पुत्र सुभाषचंद मित्तल व उनके किराएदार अजीतसिंह के मकान में हुई। इंजीनियर मित्तल मलेशिया में होने से उन्होंने प्रथम तल अजीतसिंह को किराए पर दे रखा है। किराएदार गत 4 फरवारी को अपने गांव गए थे, पीछे से चोर सूने मकान के दोनों तलों पर चोरी कर ली। चोरों ने मित्तल के मकान में सभी कमरों में सामान बिखेर दिया, अलमारी के लॉक तोड़ दिए। मकान से वे एक एलईडी, गैस सिलेंडर, महंगे कपड़े, 16 चांदी के सिक्के, एक सोने की चेन चुरा ले गए। किराएदार के कमरों से एक एलइडी, एक म्यूजिक सिस्टम व पायल की जोड़ी चुरा ले गए। 9 फरवरी को किराएदार के आने के बाद चोरी को खुलासा हुआ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned