FLASHBACK 2017: जानें बीते साल कि वो खास बातें जब उदयपुर पूरी देश-दुनिया में छाया रहा

Jyoti Jain

Updated: 29 Dec 2017, 05:03:53 PM (IST)

Udaipur, Rajasthan, India
1/8

9 फरवरी
नील नितिन मुकेश और रुक्मिणी की शादी: बॉलीवुड एक्टर नील नितिन ने 9 फरवरी को उदयपुर में अपनी बचपन की दोस्त रुक्मिणी सहाय के साथ शादी की। रजवाड़ा अंदाज में हुई इस शादी की चर्चा पूरे देश में रही। शादी के लिये विशेष तौर पर चांदी का छत्र, पालकी, विंटेज कारों के काफिले आदि कई इंतजामात विशेष आकर्षण का केन्द्र रहे। ऋषि कपूर, राजीव कपूर, स्मिता जयकर आदि कई बॉलीवुड हस्तियों ने शादी में शिरकत की।

उदयपुर . वक्त की किताब का एक पन्ना और पलटा तो कहीं रोशनी का रंग बिखरा। उत्साह-उमंग, हंसी-आंसू, खुशी-गम, कहकहे-उदासी, जिन्दगी के रंगदान में जितने भी रंग होते हैं वे सब उदयपुर शहर ने देखे और दिखाए। ये गुजरता साल यादों की पोटली में इतनी अनगिनत यादें दे गया कि अब जब पलट कर इस बीते साल को देखें तो लगता है जैसे ये कल की ही बात हो और पूरी दुनिया में बस उदयपुर का नाम ही छाया हुआ हो। बात चाहे अवार्ड की हो या जीएसटी को लेकर हुई बैठक की, खाने की हो या बॉलीवुड की, एजुकेशन की हो या उदयपुर शहर की खूबसूरती की, 2017 में हर तरफ उदयपुर के चर्चे रहे। ऐसी कई यादें रही इस साल जिन्होनें 2017 को उदयपुर के इतिहास में हमेशा के लिए अमर कर दिया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned