script

दो बाइक की आमने-सामने भिड़न्त, तीन युवकों की मौत

locationउदयपुरPublished: Oct 09, 2019 02:19:50 am

Submitted by:

Manish Kumar Joshi

Accident: कराकला में देर रात हुआ हादसा : तीन गम्भीर घायल डूंगरपुर रेफर, मृतकों की शिनाख्त नहीं

दो बाइक की आमने-सामने भिड़न्त, तीन युवकों की मौत

कराकला में देर रात हुआ दो बाइक की आमने-सामने भिड़न्त

उदयपुर. झल्लारा. जिले के झल्लारा थाना क्षेत्र के जेताणा कराकला गांव के निकट दो बाइक की आमने-सामने भिड़न्त में तीन युवकों की मौत हो गई तथा तीन जने घायल हो गए।
उपाधीक्षक (सलूम्बर) रतन चावला ने बताया कि जेताणा कराकला गांव के निकट छात्रावास के सामने रात करीब १०.३० बजे दो बाइक की आमने-सामने भिड़न्त हो गई। दोनों बाइक पर छह युवक सवार थे। भिड़न्त इतनी जोरदार थी कि तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीन उछलकर दूर जा गिरी। भिड़न्त के बाद धमाके की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले ग्रामीण दौड़ पड़े। उन्होंने सभी को संभालते हुए झल्लारा थाने पर सूचना दी। सूचना पर थानाधिकारी शिवसिंह मय जाप्ते मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सभी को चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। तीन को डूंगरपुर रेफर किया गया। देर रात तक पुलिस मृतकों की शिनाख्तगी के प्रयास में जुटी थी।
विषाक्त सेवन से विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप
फलासिया. थाना क्षेत्र के आमलिया गांव में सोमवार को विषाक्त सेवन से हुई महिला की मौत का मामला तूल पकड़ लिया। इधर, पीहर पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इससे पहले आमलिया निवासी गीता पत्नी रणछोड़ पारगी ने दोपहर के समय विषाक्त पदार्थ का सेवन किया। देर से घर पहुंचे रणछोड़ ने गीता का शव देखकर समीपवर्ती रिश्तेदारों को सूचित किया। बाद में थानाधिकारी उम्मेदीलाल मौके पर पहुंचे और शव को झाड़ोल मोर्चरी पर रखवाया।
इधर, विवाहिता की शादी को दो वर्ष ही हुए है जिसे लेकर मामले की जांच उपखण्ड अधिकारी टी. शुभमंगला कर रही है। दूसरी ओर पानरवा थाना क्षेत्र के भैंसाणा गांव निवासी पीहर पक्ष ने मामले को हत्या बताते हुए मौताणे की मांग की। दिनभर समझाइश के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए। मेडिकल बोर्ड गठन कर पोस्टमार्टम कराया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो