scriptसावंत कमेटी के बढ़ाए गए कार्यकाल से बढ़ी नाराजगी | Increased resentment over the extended session of Sawant Committee | Patrika News

सावंत कमेटी के बढ़ाए गए कार्यकाल से बढ़ी नाराजगी

locationउदयपुरPublished: Jul 07, 2019 11:54:23 pm

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

– कर्मचारी संगठनों ने मांगों को पूरा करने की दी दुहाई

udaipur

सावंत कमेटी के बढ़ाए गए कार्यकाल से बढ़ी नाराजगी

उदयपुर. अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति की ओर से वेतन विसंगति व अन्य मागों को लेकर गठित सावंत कमेटी के कार्यकाल को बढ़ाने पर नाराजगी जताई है। संगठन प्रतिनिधियों की ओर से रिपोर्ट लेने में जल्दी करने एवं कार्मिकों की हुई कटौतियों को वापस देने की मांग की गई।
संघर्ष समिति के संयोजक दिनेश वैष्णव ने बताया कि संघर्ष समिति के मुख्य संरक्षक ओमप्रकाश श्रीमाली, महासंघ के संस्थापक भंवरसिंह, मुख्य सलाहकार देवीलाल चोधरी, मुबारिक हुसैन, मंञालियक के जिलाध्यक्ष प्रदीप गर्ग, सहायक कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष अम्बालाल मेनारिया, मंत्रालयिक के महामंत्री कालूलाल खोखावत, वाहन चालक के अध्यक्ष धूलसिंह चूण्डावत, लोकेन्द्र कोठारी, मुद्रणालय के अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश चित्तौड़ा, भैरूलाल शर्मा, महासंघ के गोपीलाल मेनारिया, संघर्ष समिति के उप संयोजक रमेश पुरोहित ने सावंत कमेटी का कार्यकाल बार बार बढ़ाने पर नाराजगी जताई। सरकार से मांग की की इसकी रिपोर्ट शीघ्र मांगी जाए। साथ ही वेतन कटौती आदेश को वापस लिया जाकर कार्मिकों की नाराजगी दूर करने की ाबात कही। सभी संगठनों ने एक स्वर से पुरजोर शब्दों में उदयपुर शहर को बी .2 का दर्जा देने के लिए आदोलन के तहत हस्ताक्षर अभियान मे गति लाने पर सहमति दी।

ट्रेंडिंग वीडियो